भाजपा संसदीय दल की बैठक में बोले पीएम मोदी- कांग्रेस अब हमें पचा नहीं पा रही है...

Jul 20 2021 02:16 PM
भाजपा संसदीय दल की बैठक में बोले पीएम मोदी- कांग्रेस अब हमें पचा नहीं पा रही है...

नई दिल्ली: भाजपा संसदीय दल की मीटिंग में मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने सांसदों से कई बातें बोली हैं। सूत्रों से प्राप्त हुई खबर के अनुसार, कांग्रेस जानबूझकर नकारात्मक माहौल बनाती है, जबकि वास्तविकता ये है कि देश मे वैक्सीन की कोई कमी नहीं है। साथ ही प्रधानमंत्री ने बताया कांग्रेस का व्यवहार दुर्भाग्यपूर्ण है। इसके अतिरिक्त प्रधानमंत्री ने कहा कि आज भी दिल्ली में 20 फीसदी फ्रंटलाइन वॉरियर्स को वैक्सीन नहीं लगना चिंता का विषय है। 

इसके साथ ही सांसदों से 24-25 जुलाई को पीडीएस की दुकानों पर जाने को बोला गया है, जहां 80 करोड़ व्यक्तियों को फ्री अनाज दिया जा रहा है। प्रधानमंत्री ने सांसदों से बताया कि सत्य को बार-बार लोगों तक पहुंचाइए तथा सरकार के काम के बारे में बताइए। सांसदों से पीएम ने कहा कि कांग्रेस सब जगह समाप्त हो रही है, मगर उनको अपनी नहीं हमारी चिंता अधिक है। कांग्रेस अब हमें पचा नहीं पा रही है। 

प्रधानमंत्री ने कहा कि कोरोना हमारे लिए सियासत नहीं, मानवता का विषय है। पहले महामारी के पहले कम भूख से अधिक लोग मरते थे, मगर हमने ऐसा नहीं होने दिया। प्रधानमंत्री ने कहा कि असम, केरल एवं बंगाल में कांग्रेस हार गई, फिर भी नींद नहीं खुली। उन्हें अपनी नहीं हमारी चिंता अधिक है। वहीं केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने बताया कि कांग्रेस को लगता है कि सत्ता उनका हक़ है तथा वो इस मानसिकता के मुताबिक काम करते हैं। प्रधानमंत्री चाहते हैं कि संसद में चर्चा लाभदायक हो, कांग्रेस सदनों को बाधित करके सबसे गैर जिम्मेदाराना बर्ताव कर रही है।

आयरलैंड ने अंतरराष्ट्रीय पर्यटकों पर से हटाया प्रतिबंध

जासूसी कांड: सीएम योगी बोले- ये भारत को बदनाम करने की अंतर्राष्ट्रीय साजिश, इसमें कांग्रेस भी शामिल

संयुक्त राष्ट्र के प्रमुख एंटोनियो गुटेरेस ने पुराने शहर यरुशलम में तनाव के खिलाफ दी चेतावनी