जासूसी कांड: सीएम योगी बोले- ये भारत को बदनाम करने की अंतर्राष्ट्रीय साजिश, इसमें कांग्रेस भी शामिल
जासूसी कांड: सीएम योगी बोले- ये भारत को बदनाम करने की अंतर्राष्ट्रीय साजिश, इसमें कांग्रेस भी शामिल
Share:

लखनऊ: Pegasus जासूसी कांड पर सियासी बवाल बढ़ता ही जा रहा है। इस मामले पर मंगलवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में प्रेस वार्ता की। सीएम योगी ने कहा कि, भारत को बदनाम करने की अंतर्राष्ट्रीय साजिश रची जा रही है, जिसमें कांग्रेस भी शामिल है। कांग्रेस पूरे मामले पर घटिया सियासत कर रही है। बकौल योगी आदित्यनाथ, जब भी देश में कोई महत्वपूर्ण घटनाक्रम होता है, साजिश रची जाती है।

सीएम योगी ने कहा कि जब अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प भारत आए थे, तब विपक्ष ने दिल्ली में दंगों का षड्यंत्र रचा था। किसानों आंदोलन के दौरान भी यही किया गया। किसानों को धर्म और सम्प्रदाय के आधार पर बांटने का प्रयास किया गया। कोरोना टीकाकरण के दौरान कांग्रेस ने भ्रम फैलाने का प्रयास किया। इस तरह कांग्रेस का एजेंडा केवल देश की छवि धूमिल करना है। बता दें कि जासूसी केस की गूंज संसद तक पहुंच गई है। विदेशी मीडिया रिपोर्ट्स को आधार बनाकर विपक्षी पार्टियां हंगामा कर रही हैं और सवाल उठा रही हैं। सरकार की तरफ से मंगलवार को संसद में इन सवालों का जवाब दिया जाएगा। 

इस बीच, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी Pegasus Spyware Case पर बयान दिया है। गृह मंत्री ने कहा है कि लोगों ने अक्सर 'आप क्रोनोलॉजी समझिए' इस वाक्यांश को मेरे साथ हल्के-फुल्के अंदाज में जोड़ा है, किन्तु आज मैं पूरी गंभीरता से कहना चाहता हूं। ये चीजें अभी ही लीक क्यों हुईं? देश में और दुनिया में कुछ विघटनकारी संगठन हैं, जो भारत की उन्नति को पसंद नहीं करते हैं। भारत में कुछ सियासी खिलाड़ी हैं, जो नहीं चाहते कि भारत प्रगति करे। जो कुछ हो रहा है, उसे इस लिहाज से देखना होगा कि ये अभी ही क्यों हो रहा है।

जो बिडेन एडमिन ने ग्वांतानामो बे से अपने पहले बंदी को किया स्थानांतरित

ईद की नमाज के दौरान राष्ट्रपति के महल के पास हुआ राकेट से हमला

कुछ क्षेत्रों में कमजोर है जापान की अर्थव्यवस्था, सरकार ने किया आर्थिक आकलन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -