आयरलैंड ने अंतरराष्ट्रीय पर्यटकों पर से हटाया प्रतिबंध

डबलिन: आयरलैंड ने राष्ट्रीय रेडियो और टेलीविजन प्रसारक आरटीई के अनुसार, कुछ यूरोपीय देशों और संयुक्त राज्य अमेरिका से आने वाले अंतरराष्ट्रीय यात्रियों पर कोविड -19 प्रतिबंधों में ढील दी है। सोमवार से, 27 यूरोपीय संघ के सदस्य देशों, लिकटेंस्टीन, आइसलैंड, नॉर्वे, स्विटजरलैंड, ब्रिटेन और संयुक्त राज्य अमेरिका के यात्रियों को अब संगरोध की आवश्यकता नहीं थी, अगर उनके पास बीमारी से उबरने के लिए कोविड -19 के खिलाफ पूरी तरह से टीकाकरण होने का प्रमाण था, या रिपोर्ट के अनुसार, आने के 72 घंटों के भीतर नकारात्मक पीसीआर परीक्षण हुआ हो। छूट ऐसे समय में आई है जब आयरलैंड में पिछले एक या दो सप्ताह में पुष्ट मामलों की संख्या में उल्लेखनीय वृद्धि देखी जा रही है।

इस बीच, सोमवार को आयरिश स्वास्थ्य विभाग ने देश में 1,017 नए पुष्ट मामले दर्ज किए। विभाग ने एक बयान में कहा कि आयरलैंड में पांच दिन की घटना प्रति दिन औसतन 1,159 मामले हैं, जो इस साल 2 फरवरी के बाद से सबसे अधिक है। आयरलैंड ने अब तक 285,581 कोविड-19 मामलों और 5,018 मौतों की पुष्टि की है।

इस महीने की शुरुआत में, स्वास्थ्य विभाग के मुख्य चिकित्सा अधिकारी, टोनी होलोहन ने कहा कि देश में नए पुष्ट मामलों में कोरोनावायरस के डेल्टा संस्करण का हिस्सा 70 प्रतिशत से अधिक है।

अदालत पहुंचे राज कुंद्रा, अपराधी निकले तो होगी इतनी सजा

45 की उम्र में अमीषा पटेल ने दिखाया 20 वाला अंदाज, यूजर्स बोले- अरे मैडम मार ही डालोगी क्या अब...

राज कुंद्रा मामले में हुआ बड़ा खुलासा, व्हाट्सएप चैट से खुला ये राज

अगस्त में अयोध्या जा सकते हैं राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, करेंगे रामलला के दर्शन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -