उमंग सिंघार मामले में बोले कमलनाथ- 'कार्रवाई की गई तो हमारे पास हनीट्रैप की पेनड्राइव हैं'
उमंग सिंघार मामले में बोले कमलनाथ- 'कार्रवाई की गई तो हमारे पास हनीट्रैप की पेनड्राइव हैं'
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश में कोरोना संकटकाल के बीच कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार तेजी से चर्चाओं में बने हुए हैं। जी दरअसल बीते दिनों ही उनके घर पर उनकी महिला मित्र ने आत्महत्या कर ली और इसी मामले के सामने आने के बाद से सियासत में हलचल मची हुई है। आप सभी को बता दें कि पूर्व मंत्री और विधायक उमंग सिंघार पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दायर किया गया है। ऐसे में अब कांग्रेस सरकार एकजुट हो चुकी है और उन्होंने हनीट्रैप की पेनड्राइव अपने पास होने की बात कह कर भाजपा का डराना शुरू कर दिया है।

हाल ही में इस मामले को लेकर कमलनाथ ने कहा, ''जब सोनिया भारद्वाज की मां और बेटे ने स्पष्ट बयान दे दिए हैैं तो फिर पूर्व मंत्री और विधायक उमंग सिंघार के खिलाफ प्रकरण बनाना दर्शाता है कि राजनीतिक विद्वेष के तहत कार्रवाई की गई है।'' इसी के साथ उन्होंने BJP सरकार को चेताते हुए है कि, 'यदि सिंघार पर कार्रवाई की गई तो हमारे पास हनीट्रैप की पेनड्राइव हैं।' आप सभी को बता दें कि मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के निवास पर बीते गुरुवार को हुई बैठक में विधायकों ने एकमत होकर कहा कि, ''सरकार पूर्व मंत्री और विधायक उमंग सिंघार को फंसाने की ओछी राजनीति कर रही है।'' उसके बाद इस मामले में कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से फोन पर बात की हैं, और उन्होंने उनसे कहा कि 'कांग्रेस विधायकों का प्रतिनिधि मंडल जल्दी आपसे मिलना चाहता है।'

आप सभी को बता दें कि बीते 16 मई को कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री उमंग सिंघार के शाहपुरा स्थित बंगले पर सोनिया भारद्वाज नाम की महिला ने आत्महत्या कर ली थी जो हरियाणा के अंबाला की रहने वाली थी। उसने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा था जिसके बाद से उमंग सिंघार चर्चाओं में आ गए थे।

डॉक्टरों से चर्चा के दौरान भावुक हुए पीएम मोदी, बोले- अब हमारा मंत्र यही होगा- जहां बीमार, वहीं उपचार।।।

आंदोलनकारी किसानों के एक गुट का आग्रह- महामारी जाने तक टाल दे आंदोलन

MP: कॉलेजों के पाठ्यक्रम में वैकल्पिक विषय के रूप में शामिल होगा NCC

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -