राज्यपाल लालजी टंडन से मिलेंगे सीएम शिवराज, मुलाकात होगी विशेष
राज्यपाल लालजी टंडन से मिलेंगे सीएम शिवराज, मुलाकात होगी विशेष
Share:

भारत के राज्य मध्य प्रदेश में कांग्रेस तथा भाजपा के बीच ऑडियो व वीडिया पर जारी घमासान के बीच मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज यानी मंगलवार को लखनऊ आ रहे हैं. शिवराज सिंह चौहान लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन का हालचाल लेंगे. इसके बाद वह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी भेंट कर सकते हैं.

चीन में कोरोना ने फिर शुरू की तबाही, संक्रमण रोकने के लिए अधिकारियों ने उठाए सख्त कदम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज दोपहर करीब दो बजे तक वहां के राज्यपाल लालजी टंडन की तबीयत का जायजा लेने मेदांता हॉस्पिटल पहुंच रहे हैं. लालजी टंडन मेदांता अस्पताल में 11 जून से भर्ती हैं. सोमवार को तबीयत अधिक खराब होने पर उनको वेंटीलेटर पर शिफ्ट किया गया था. शिवराज सिंह चौहान आज लालजी टंडन को देखने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ से भी भेंट कर सकते हैं. शिवराज सिंह चौहान का दोपहर एक बजे भोपाल से लखनऊ रवाना होने का कार्यक्रम है. शाम को करीब चार बजे उनकी वापसी का भी कार्यक्रम है.

चीन के साथ झड़प में तीन भारतीय जवान शहीद, विपक्ष बोला- स्थिति स्पष्ट करे सरकार

इसके अलावा लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल में एडमिट मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन की हालत नाजुक बनी हुई है. उन्हें इलेक्टिव वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है. निदेशक मेदांता अस्पताल लखनऊ राकेश कपूर ने राज्यपाल की हालात को गंभीर बताया है. राज्यपाल लालजी टंडन के लीवर में दिक्कत पाए जाने पर सीटी गाइडेड प्रोसिजर किया गया. इसके बाद पेट में रक्त का स्राव बढ़ गया. रक्तस्राव के चलते राज्यपाल इमरजेंसी ऑपरेशन किया गया. ऑपरेशन के बाद उनको आईसीयू में रखा गया था, लेकिन सोमवार शाम को उनकी हालत नाजुक हो गई है. राज्यपाल को फिलहाल इलेक्टिव वेंटिलेटर पर रखा गया है.

फ्रांस में बार-कैफे और स्कूल खुलने के आदेश जारी, रष्ट्रपति बोले- कोरोना पर पहली जीत की ख़ुशी

दुनियाभर से रोज़ आ रहे कोरोना के एक लाख नए मामले, हमें सतर्क रहने की जरुरत- WHO

'कोरोना मुक्त' हो चुके इस देश में फिर लौटी महामारी, सामने आए नए मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -