CM शिवराज ने किया स्व. लालजी टंडन की जयंती पर उन्हें नमन
CM शिवराज ने किया स्व. लालजी टंडन की जयंती पर उन्हें नमन
Share:

भोपाल: आज स्व. लालजी टंडन की जयंती है. आप सभी को बता दें कि आज ही के दिन यानी (12 अप्रैल 1935) को लालजी टंडन का जन्म हुआ था. ऐसे में आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्व. लालजी टंडन की जयंती पर उन्हें नमन किया। उन्होंने ट्वीट करते हुए स्व. लालजी टंडन की जयंती पर उन्हें नमन किया है.

आप देख सकते हैं CM शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया है और लिखा है- 'राजनीति के माध्यम से राष्ट्र एवं समाज की सेवा करने वाले, हमारे अग्रज, मार्गदर्शक एवं बिहार तथा मध्यप्रदेश के राज्यपाल रहे, स्व. लालजी टंडन की जयंती पर नमन, आपका जीवन और प्रखर विचार हम सबको सदैव प्रदेश एवं देश की उन्नति एवं जनसेवा के लिए प्रेरित करता रहेगा।' उनके अलावा मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है- ''मध्यप्रदेश के पूर्व राज्यपाल एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता आदरणीय लाल टंडन जी की जयंती पर उन्हें सादर नमन, उनका सम्पूर्ण जीवन जनता और संगठन की सेवा में समर्पित रहा।'

आप सभी जानते ही होंगे बिहार व मध्यप्रदेश के राज्यपाल रहे लालजी टंडन का निधन 21 जुलाई 2020 को हुआ था. जी दरअसल उनका निधन 85 साल की उम्र में हुआ था. उन्होंने यूपी के लखनऊ स्थित मेदांता अस्पताल में अंतिम सांस ली थी. लालजी टंडन का स्वास्थ्य काफी समय से खराब चल रहा था, उन्हें पेशाब में परेशानी के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उस दौरान लालजी टंडन के निधन की जानकारी उनके बेटे ने ट्वीट कर दी थी।

बॉलीवुड के इस सुपरस्टार के साथ काम करना चाहते है यश, जानिए क्या है नाम?

बीच बाज़ार में पति ने पत्नी पर किए चाक़ू के 25 वार, जान बचाने की जगह वीडियो बनाते रहे लोग

मध्यप्रदेश में कहीं भी लॉकडाउन नहीं है, न ही लगाया जायेगा: CM शिवराज सिंह चौहान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -