बॉलीवुड के इस सुपरस्टार के साथ काम करना चाहते है यश, जानिए क्या है नाम?
बॉलीवुड के इस सुपरस्टार के साथ काम करना चाहते है यश, जानिए क्या है नाम?
Share:

कन्नड़ फिल्म जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता यश अपनी आगामी मूवी केजीएफ 2 को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। वर्ष 2018 में रिलीज हुई उनकी इस मूवी के फर्स्ट पार्ट ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था। दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेता यश की ये फर्स्ट पैन इंडिया रिलीज फिल्म थी। जिसे हिंदी ऑडियंस ने भी हाथों हाथ लिया था। उस समय कन्नड़ अभिनेता यश की बॉक्स ऑफिस पर सीधे बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के साथ टक्कर थी। इसके बड़ा भी यश का जलवा ऑडियंस के दिलों पर छा गया। 

इसी के चलते कन्नड़ फिल्म स्टार ने एक मीडिया इंटरेक्शन के चलते खुलासा किया था कि वो एक धांसू बॉलीवुड स्टार के साथ काम करने के इच्छुक है। वही जब यश से पूछा गया कि वो किस बॉलीवुड फिल्म अभिनेता के साथ काम करना चाहते हैं? तो कन्नड़ अभिनेता ने तपाक से उत्तर देते हुए दिग्गज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम लिया था। इसके अतिरिक्त जब यश से कमल हासन, रजनीकांत तथा शाहरुख खान को एक शब्द में समझाने के लिए पूछा गया तो अभिनेता ने कमल हासन को ‘एक्टिंग की भगवत गीता’ बताया था। जबकि, रजनीकांत को यश ने ‘भगवान’ तथा शाहरुख खान को ‘प्रेरणा’ एवं ‘जीनियस’ का टैग दिया था।

आपको बता दें कि अब अभिनेता यश अपनी मूवी केजीएफ 2 को लेकर व्यस्त है। उनकी ये मूवी 16 जुलाई 2021 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में अभिनेता के अपोजिट केजीएफ स्टार श्रीनिधी शेट्टी ही दिखाई देगी। जबकि उनके अतिरिक्त इस फिल्म में रवीना टंडन तथा संजय दत्त जैसे धांसू बॉलीवुड स्टार भी दिखाई देने वाले हैं। फिल्म को डायरेक्टर प्रशांत नील ने ही निर्देशित किया है। फिल्म का जबरदस्त टीजर मेकर्स ने यश के जन्मदिन पर रिलीज किया था। जिसे दर्शकों से बेहतरीन प्रतिक्रिया प्राप्त हुई थी।

'वकील साब' की कामयाबी से ख़ुशी से झूमे राम चरण, पवन कल्याण की तारीफ़ में कह डाली ये बात

जल्द ही रिलीज़ होगी ममूटी की हॉरर मूवी

आलिया भट्ट के फैंस के लिए बड़ी खबर, रिलीज हुआ इस जबरदस्त फिल्म का टीजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -