बीच बाज़ार में पति ने पत्नी पर किए चाक़ू के 25 वार, जान बचाने की जगह वीडियो बनाते रहे लोग
बीच बाज़ार में पति ने पत्नी पर किए चाक़ू के 25 वार, जान बचाने की जगह वीडियो बनाते रहे लोग
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है, जहां एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। ये घटना दिन के समय बीच बाजार हुई, किन्तु कोई भी शख्स महिला की जान बचाने आगे नहीं आया। आरोपी पर इस कद्र गुस्सा सवार था कि वो मौत के बाद भी पत्नी को लगातार चाक़ू मारता रहा। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है। साथ ही आरोपी पति को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार, आरोपी हरीश रोहिणी जिले का निवासी है और एक मैरिज ब्यूरो में काम करता था। उसकी 8 महीने पहले ही शादी हुई थी। शादी के बाद से ही वो अपनी पत्नी पर संदेह करता रहता था। शनिवार को दोनों किसी काम से बाजार गए थे, किन्तु अचानक पति को पता नहीं क्या हुआ और उसने चाकू निकालकर अपनी पत्नी पर वार करना शुरू कर दिया। ये हमला बीच बाजार सैकड़ों लोगों की उपस्थिति में हुआ। घटना के समय लोगों की भीड़ वहां पर जमा हो गई, किन्तु किसी ने भी उसको रोकने का प्रयास नहीं किया। काफी सारे लोग खड़े होकर वीडियो बनाते रहे।

दिल्ली पुलिस के अनुसार, महिला की पहचान नीलू के रूप में हुई है। दोनों मूलरूप से गुजरात के निवासी थे, किन्तु दिल्ली के बुद्ध विहार फेज-1 में रहते थे। शादी के बाद से ही हरीश को शक था कि नीलू का किसी के साथ नाज़ायज़ संबंध है, जिस कारण कई बार दोनों में लड़ाई हुई। शनिवार दोपहर एक बजे के लगभग उसने अचानक नीलू पर चाकू से 25 बार वार किया। जिससे नीलू की मौत हो गई। 

पति से लड़कर काम ढूंढने निकली महिला हुई दुष्कर्म का शिकार

अस्पताल में बेड को लेकर हुआ विवाद, तो एक मरीज ने दूसरे को उतारा मौत के घाट

छत्तीसगढ़ में हुई मुठभेड़ में मारा गया एक लाख का इनामी नक्सली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -