MP विधानसभा उपचुनाव में हारे उम्मीदवारों ने BJP नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को बताया कारण
MP विधानसभा उपचुनाव में हारे उम्मीदवारों ने BJP नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को बताया कारण
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में बीते दिनों ही विधानसभा के उपचुनाव हुए हैं। ऐसे में इस दौरान 9 स्थानों पर भाजपा को हार का मुंह देखना पड़ा था। वहीं इस दौरान लिस्ट में हारने वाले ज्यादातर उम्मीदवार पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक हैं। अब हाल ही में चुनाव हारने वाले उम्मीदवारों ने हार के कारण सिंधिया को बताए हैं। उनका कहना है इनमें बड़ा कारण भितरघात बताया गया है।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि राज्य में 28 विधानसभा क्षेत्रों में उपचुनाव हुए थे जिनमें से नौ स्थानों पर भाजपा को हार का सामना करना पड़ा और 18 स्थानों पर जीत मिली। वैसे भाजपा जिन 9 स्थानों पर चुनाव हारी है उनमें इमरती देवी, गिरराज दंडोतिया, मुन्नालाल गोयल, रणवीर जाटव, जसवंत जाटव, रघुराज कंसाना प्रमुख हैं। इन सभी ने अपनी हार के कारणों की एक रिपोर्ट बनाकर ज्योतिरादित्य सिंधिया को दी है। अब अगर ज्योतिरादित्य सिंधिया से जुड़े सूत्रों की मानें तो चुनाव हारने वाले उम्मीदवारों ने जो रिपोर्ट सौंपी है उसमें उन नेताओं के नाम भी शामिल हैं जिन पर उन्हें आशंका है कि उन्होंने चुनाव हराया है।

वैसे आप सभी जानते ही होंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया की मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से बीते शुक्रवार को मुलाकात हुई थी और इस दौरान भी हार के कारणों पर चर्चा हुई थी। वैसे हम आपको बता दें कि अब मंत्रिमंडल के विस्तार को लेकर भी चर्चाएं तेज हो चुकी है। हर तरफ इसी बारे में चर्चाएं हो रहीं हैं हालाँकि अब तक कोई नतीजा नहीं निकल पाया है।

बिग बॉस में हुई निक्की तम्बोली और एली गोनी की एंट्री, आए कई बदलाव

असम बीटीसी चुनाव परिणाम आज, वोटों की गिनती हुई शुरू

कविता-अभिनव में हुआ विवाद, सलमान खान के सामने झलका रुबीना का दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -