बिग बॉस में हुई निक्की तम्बोली और एली गोनी की एंट्री, आए कई बदलाव
बिग बॉस में हुई निक्की तम्बोली और एली गोनी की एंट्री, आए कई बदलाव
Share:

'बिग बॉस 14' को इंट्रेस्टिंग बनाने के लिए निर्माता दिन रात मेहनत करने में लगे हुए हैं। ऐसे में आए दिन इस रिएलिटी शो में कुछ ना कुछ नया ट्विस्ट देखने को अवश्य मिल रहा है। इस शो के आगामी एपिसोड में बहुत तहलका मचने वाला है। वहीं घर में उपस्थित सभी कंटेस्टेंट के होश उड़ने वाले हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

एली गोनी आज रात 'बिग बॉस 14' के हाउस में फिर से आने वाले हैं। एली गोनी की एंट्री ठीक वैसे ही होगी, जैसे बीते वर्ष सीक्रेट रूम से सिद्धार्थ शुक्ला वापस घर में आए थे। एली गोनी कन्फेशन रूम से ही डायरेक्ट घर में एंट्री मारेंगे। एली गोनी जैस्मिन भसीन के लिए किसी सौगात से कम नहीं हैं। जब एली गोनी वाइल्ड कार्ड की सहायता से इस शो पर आए थे, तो जैस्मिन भसीन की प्रसन्नता देखते ही बन रही थी। 

वही एली गोनी ने घर में आते ही एजाज खान के राज खोले। एली रुबीना दिलैक तथा अभिनव शुक्ला के पास जाकर बोलते है कि एजाज पीठ पीछे सबकी चुगली करते हैं। वही विकास गुप्ता ने रुबीना दिलैक से बताया कि कविता कौशिक ने घर से बाहर जाने के पश्चात् अभिनव शुक्ला को लेकर कई हैरान करने वाले खुलासे किए हैं। ऐसे में रुबीना दिलैक कविता कौशिक पर भड़कती हुई नजर आएंगी। निक्की तम्बोली को घर में देखकर एजाज खान की प्रसन्नता का कोई भी ठिकाना नहीं होगा। निक्की तम्बोली की एंट्री निर्माता बीबी मॉल के माध्यम से करवाने वाले हैं। निक्की एक गिफ्ट बॉक्स में बैठकर घर में आई। वही अब शो में आगे काफी कुछ इंट्रेस्टिंग होने वाला है।

कविता-अभिनव में हुआ विवाद, सलमान खान के सामने झलका रुबीना का दर्द

मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को पड़ा दिल का दौरा, कोकिलाबेन अस्पताल में हुए भर्ती

नेहा कक्कड़ ने शुरू किया 'नेहू दा गेम शो', जज बोल उठे- OMG... Disgusting

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -