कविता-अभिनव में हुआ विवाद, सलमान खान के सामने झलका रुबीना का दर्द
कविता-अभिनव में हुआ विवाद, सलमान खान के सामने झलका रुबीना का दर्द
Share:

कविता कौशिक तथा अभिनव शुक्ला का विवाद समाप्त होने का नाम ही नहीं ले रहा है। कविता कौशिक को 'बिग बॉस 14' के घर से निकले बहुत वक़्त गुजर चुका है किन्तु अब भी लोग उनके तथा रुबीना दिलैक के विवाद के बारे में चर्चा कर रहे हैं। पिछले दिन ही विकास गुप्ता ने अभिनव शुक्ला को घर के बाहर हो रहे हड़कंप के बारे में बताया था। विकास गुप्ता ने खुलासा किया था कि कविता कौशिक ने घर से बाहर जाने के पश्चात् अभिनव शुक्ला पर अश्लील सन्देश करने के आरोप लगाए हैं। ये बात सुनकर रुबीना दिलैक बदला लेने की बात करती दिखाई दी थीं। 

'बिग बॉस 14' के घर में ये मसला यहीं समाप्त होने वाला नहीं है क्योंकि वीकेंड का वार में आज कविता कौशिक की एंट्री होने वाली है। इस बात का सबूत 'बिग बॉस 14' का ताजा प्रोमा है। 'बिग बॉस 14' के प्रोमो में कविता कौशिक अपने हस्बैंड रोनित बिश्वास के साथ मिलकर अभिनव शुक्ला की पोल खोलती दिखाई दे रही हैं। 

'बिग बॉस 14' के आने वाले एपिसोड में कविता कौशिक सरेआम ये आरोप लगाने वाली हैं कि अभिनव शुक्ला ने नशे में उनको भद्दे मैसेज किए थे। बात बढ़ने पर कविता कौशिक ने ये बात अपने हस्बैंड को भी बताई थी। जिसके पश्चात् उन्होंने अभिनव शुक्ला को लीगल एक्शन लेने की धमकी दी थी। कविता कौशिक की ये बात सुनकर अभिनव शुक्ला तथा रुबीना दिलैक चौंक जाएंगे। जिसके पश्चात् अभिनव शुक्ला कविता कौशिक से इस घटना का सबूत मागेंगे। कविता कौशिक तथा अभिनव शुक्ला के विवाद को देखकर तो सलमान खान को भी क्रोध आ जाएगा। जिसके पश्चात् इन दोनों पर सलमान खान का गुस्सा भी फूटने वाला है।

मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को पड़ा दिल का दौरा, कोकिलाबेन अस्पताल में हुए भर्ती

नेहा कक्कड़ ने शुरू किया 'नेहू दा गेम शो', जज बोल उठे- OMG... Disgusting

टीवी के नैतिक संग वायरल हो रही है इहाना ढिल्लन की यह तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -