मूवी जुरासिक वर्ल्ड : फॉलेन किंगडम का नया पोस्टर रिलीज़ हुआ

जुरासिक वर्ल्ड सीरीज़ की एक और नई कड़ी जुरासिक वर्ल्ड : फॉलेन किंगडम का नया पोस्टर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो गया है. यह फिल्म एक आने वाली अमेरिकी साइंस फिक्शन फिल्म है. इसे जे ए बायोना ने डायरेक्ट किया है. यह फिल्म 2015 में आई फिल्म जुरासिक वर्ल्ड की जुरासिक पार्क पिक्चर सीरीज़ की पांचवीं फिल्म है साथ ही योजनाबद्ध जुरासिक वर्ल्ड सीरीज़ की दूसरी फिल्म है.


यह फिल्म भारत में 8 जून 2018 को बॉक्स ऑफिस पर सबको ख़ौफ़ज़दा करने के लिए आने वाली है. भारत में रिलीज़ होने के दो हफ्ते पहले यह फिल्म अमेरिका में रिलीज़ होगी. भारत में यह हिंदी के अलावा अंग्रेजी,तमिल और तेलुगू भाषाओँ में भी रिलीज़ होगी. फिल्म की कहानी डेरेक कॉनॉली और जुरासिक वर्ल्ड फिल्म के डायरेक्टर कॉलिन ट्रेवर ने लिखी है और मुख्य जुरासिक पार्क के निदेशक स्टीवन स्पीलबर्ग और ट्रेवर इस फिल्म में कार्यकारी निर्माता के रूप है. 

इस फिल्म का निर्माण यूनिवर्सल पिक्चर्स के बैनर तले हुआ है. इसकी पिछली फिल्म सीरीज़ के कलाकार टेड लेविन, राफे स्पैल, टोबी जोन्स, जस्टिस स्मिथ, जेम्स क्रॉमवेल और गेराल्डिन चैपलिन उनकी भूमिकाओं को दोहराने के साथ  क्रिस प्रैट, ब्रिस डलास हॉवर्ड, बी डी वोंग, और जेफ गोल्डब्लम नए किरदारों में जुड़ते हुए नज़र आएंगे.

दमदार अभिनय के साथ समाज को आइना दिखाता हुआ फिल्म MANTO का टीज़र

सोनाक्षी सिन्हा के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं मनीष मल्होत्रा

Raazi Box Office Collection Day 2 : दो दिनों के अंदर इतने कमाने कामयाब हुई आलिया की 'राज़ी'

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -