Raazi Box Office Collection Day 2 : दो दिनों के अंदर इतने कमाने कामयाब हुई आलिया की 'राज़ी'

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा आलिया भट्ट की फिल्म 'राज़ी' को कमाई के मामले में शानदार शुरुआत मिली. बता दे कि मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने अपने पहले दिन 7.53 करोड़ रुपये की फिर दूसरे दिन फिल्म ने उम्मीद से अधिक कलेक्शन कर डाला है. वहीं ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, फिल्म ने शनिवार को 11 करोड़ रुपये बटोरे, इसी के साथ आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म ने दो दिनों में 18.53 करोड़ रुपये कमा लिए हैं.

 

फिल्म में आलिया के साथ अभिनेता विकी कौशल, रजत कपूर और जयदीप अहलावत अहम किरदारों में हैं. फिल्म की शानदार शुरुआत के बाद ये कयास लगाए जा रहे है रविवार को फिल्म के नंबर और ऊपर जा सकते हैं. अगर ऐसा होता है आलिया भट्ट की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी आगे तक जा सकती है. गौरतलब है कि मेघना गुलजार की पिछली फिल्म 'तलवार' ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था अब उनकी फिल्म राज़ी में कमाल का बिजनेस कर रही है. ऐसे में उनके लिए ये दोहरी ख़ुशी है.

अब ये भी खबर आ रही है कि फिल्म राज़ी के बाद उन्होंने अपनी आगामी फिल्म की तैयारी शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि मेघना की अगली फिल्म फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ पर बेस्‍ड है, गौरतलब है कि मानेकशॉ आजाद भारत के जांबाज मिलिटरी कमांडर्स में गिने जाते हैं, उन्होंने 1965 और 1971 के युद्ध में भारत की कमान संभाली थी. फिलहाल तो उनकी फिल्म राज़ी बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है.

ये भी पढ़े

साउथ स्टार फिल्म 'दबंग 3' में होगा विलेन

'थग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' IMAX पर भी होगी रिलीज़

फिर आलिया ने मनवाया अपने अभिनय का लोहा, जानिए 'राज़ी' का 'फर्स्ट डे' कलेक्शन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -