दमदार अभिनय के साथ समाज को आइना दिखाता हुआ फिल्म MANTO का टीज़र

नंदिता दास द्वारा डायरेक्ट और लिखित फिल्म "मंटो" का टीज़र रिलीज़ हो चुका है. फिल्म का यह टीज़र सोशल मीडिया पार बहुत चर्चा में है. नंदिता दास की गंभीर विषय पार आधारित इस संज़ीदा कहानी को नवाज़ुद्दीन की प्रभावशाली अदाकारी के साथ देखना का रोमांच ही अलग है. अपलोड होने के बाद से ही यह सोशल मिडिया में ट्रेंडिंग पर है.इस फिल्म में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी मशहूर लेखक सआदत हसन मंटो का किरदार निभा रहे हैं.  

सोशल साइट पर उपलब्ध यह टीजर 1 मिनट 27 सेकेंड की अवधि का है, जिसमे नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी एक लेखक के रूप में समाज की सच्ची तस्वीर को लोगों के सामने लाने का प्रयास और उससे जीवन में आने वाले तूफ़ान की एक झलक दिखते हुए नज़र आ रहे है. टीजर को देखकर कहा जा सकता है कि ये फिल्म नवाजुद्दीन के करियर की एक और दमदार फिल्म होगी.


इस टीजर में मंटो को एक पारिवारिक इंसान के तौर पर दिखाया गया है. उनके प्रभावी और समाज के दर्पण पर आधारित लेखन के कारण उनके पारिवारिक जीवन में  आने वाली उथल-पुथल की कहानी को दर्शाया गया है. नंदिता दास की  'मंटो' में रसिका दुग्गल, नवाजुद्दीन की पत्नी का रोल प्ले कर रही हैं. इनके साथ ही फिल्म में परेश रावल, ऋषि कपूर और ताहिर राज भसीन भी अभिनय करते नज़र आएंगे.

Raazi Box Office Collection Day 2 : दो दिनों के अंदर इतने कमाने कामयाब हुई आलिया की 'राज़ी'

फिल्म 'मेन्टल है क्या' की शूटिंग हुई शुरू

IPL 2018 LIVE : कोटला में 'विराट सेना' को मिला 182 रनों का लक्ष्य

IPL LIVE DD vs RCB : पिछले मैच के शतकवीर पंत बढ़ा रहे है कोहली की मुश्किलें

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -