सोनाक्षी सिन्हा के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं मनीष मल्होत्रा

बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा और अनीता डोंगरे की वेब सीरीज 'इंटर्न डायरीज' में सोनाक्षी सिन्हा नज़र आएँगी. यह वेब सीरीज एक फैशन मैगज़ीन पर आधारित होगी. जिसमें मैगज़ीन में होने वाले इंटर्नल वर्क को दिखया जाएगा. इस वेब सीरीज में मनीष मल्होत्रा और अनीता डोंगरे दोनों ही स्पेशल अपीयरेंस में नज़र आएंगे. इस वेब सीरीज को जल्द ही लॉन्च किया जाएगा. इस वेब सीरीज के लिए सोनाक्षी सिन्हा को अप्रोच करने करने का कारण यह है कि सोनाक्षी सिन्हा भी फैशन डिज़ाइनर रह चुकी हैं. 

इस वेब सीरीज में पहले के दौर के इंटर्न्‍स (प्रशिक्षु) और आज के इंटर्न्‍स के बीच के अंतर के बारे में बात की जाएगी. इस वेब सीरीज के द्वारा दर्शकों को दो इंटर्न्‍स के नजरिए से फैशन पत्रिका के कामकाज के बारे देखने को मिलेगा. जानकारी के मुताबिक, आज के इंटर्न बहुत प्रतिभावान और योग्य हैं. उन्हें हर चीज के बारे में पता होता है, अपने मेकअप और बाल के प्रति फोकस होते हैं. हम तो ऑफिस जब जाते थे तो ऐसा लगता था कि हम बस नींद से जागकर सीधे ऑफिस पहुंच गए. यह सब बहुत जल्दबाजी में होता था, लेकिन यह मजेदार भी होता था. हालांकि, अब वह फैशन उद्योग का सीधे तौर पर हिस्सा नहीं हैं, लेकिन उन्होंने जो भी सीखा वह उन्हें अभी भी याद है और वह अभी भी इसका उपयोग करती हैं.

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों आगामी फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी में व्यस्त हैं. इसके अलावा वो करण जौहर की फिल्म 'कलंक' में भी नज़र आएँगी. जो कि एक मल्टी स्टारर फिल्म है. यह फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी.

बंद हो रहा है प्रियंका का शो 'क्वांटिको', दर्शकों को नहीं आया पसंद

B'day Spl : सनी लियोनी के इस वीडियो को देखा था करोड़ों लोगों ने, एक बार फिर हुआ वायरल

Raazi Box Office Collection Day 2 : दो दिनों के अंदर इतने कमाने कामयाब हुई आलिया की 'राज़ी'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -