टीवी की क्वीन के जन्मदिन पर मौनी रॉय ने अनोखे ढंग से दी बधाई
टीवी की क्वीन के जन्मदिन पर मौनी रॉय ने अनोखे ढंग से दी बधाई
Share:

टीवी प्रोडयूसर एकता कपूर आज अपना 47वां जन्मदिन मना रहे है। एकता को सोशल मीडिया पर ढेर सारी शुभकामनाएं दी जा रही है। अभिनेत्री ने मौनी रॉय ने भी एकता कपूर को अनोखे अंदाज में विश कर दिया है। अभिनेत्री ने एकता के साथ खूबसूरती फोटोज शेयर कर प्यारा-सा नॉट भी पोस्ट किया है।

तस्वीरों में मौनी पीच लहंगे में दिखाई दे रहे है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से अभिनेत्री ने अपने लुक को पूरा कर दिया है। मांग टीका अभिनेत्री के लुक में और भी चार-चांद लगा रहा है। अभिनेत्री इस लुक में बहुत खूबसूरत लग रही है। वहीं एकता ब्लैक और गोल्डन शरारा सूट में नजर आ रही है। जिसके साथ एकता ने मजेंटा दुपट्टा कैरी कर रखा है। एकता ने लाइट मेकअप किया हुआ है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है। मौनी एकता के गले मिलती हुई दिखाई दे रही है। फोटोज साझा  करते हुए मौनी ने लिखा- ''आपके कारण मेरी जिंदगी में जो प्रकाश रहा है। आपका जन्मदिन उसके लिए धन्यवाद देने का एक सही अवसर है। ये दिन आपके लिए आशीर्वाद और प्यार लेकर आए।" लव यू फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और एकता को जन्मदिन की बधाईयां देते हुए दिखाई दे रहे है।

खबरों का कहना है कि मौनी ने एकता के शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से TV डेब्यू किया था। जिसके साथ साथ मौनी ने एकता के शो नागिन में भी काम कर चुके है, इसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया। वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो मौनी 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स 5' को जज करती हुई दिखाई दे रही है। जिसके साथ साथ अभिनेत्री मूवी 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देगी। इस मूवी में एक्ट्रेस के साथ अमिताभ बच्चन, रणबीर सिंह और आलिया भट्ट दिखाई देने वाले है। इस फिल्म को आयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 

बदला जाने वाला है सलमान की इस फिल्म का टाइटल

बीमार हैं धर्मेंद्र!, वीडियो जारी कर फैंस को बताया सेहत का हाल

किसी से नहीं डरते दबंग खान, जान का खतरा होने पर भी निकले शूट पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -