पति सूरज संग तुर्की में ब्रेकफास्ट एंजॉय करती नजर आई मौनी रॉय
पति सूरज संग तुर्की में ब्रेकफास्ट एंजॉय करती नजर आई मौनी रॉय
Share:

बॉलीवुड की अदाकारा मौनी रॉय इन दिनों पति सूरज नांबियार और दोस्तों के साथ तुर्की में चिल करती हुई दिखाई दे रही है। अभिनेत्री वेकेशन की फोटोज और वीडियोज लगातार फैंस के साथ साझा कर रही है। हाल ही में अभिनेत्री ने पति सूरज के साथ कुछ फोटोज साझा की है, जो खूब देखी जा रही हैं। फोटोज में मौनी व्हाइट टी-शर्ट और डेनिम शॉर्ट्स में दिखाई दे रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट कर रखा है। इस लुक में मौनी रॉय कूल दिखाई दे रही है । वहीं सूरज ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू शॉर्ट्स में नजर आ रहे है।

दोनों किसी रेस्तरां में बैठे हुए दिखाई दे रहे है। कुछ फोटोज में मौनी ने हाथ में ड्रिंक का गिलास पकड़ा हुआ है और स्माइल करने में लगे हुए है। सूरज भी ड्रिंक का मजा लेते हुए नजर आ रहे है। अभिनेत्री मौनी रॉय ने ब्रेकफास्ट की भी फोटो भी साझा की है। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें मौनी ने 27 जनवरी के सूरज से गोवा में विवाह किया था। कपल ने मलयालम और बंगाली रीति-रिवाजों से विवाह किया था थी। दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, जिन्हें फैंस ने खूब प्यार भी दे रहा है।

वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो मौनी 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स 5' को जज करती दिखाई दे रही है। जिसके साथ एक्ट्रेस मूवी 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले है। इस मूवी में अभिनेत्री के साथ अमिताभ बच्चन, रणबीर सिंह और आलिया भट्ट दिखाई देने वाले है। इस मूवी को आयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 

धमाकेदार प्रचार के साथ होगी जुग जुग जियो की शुरुआत

नयनतारा की शादी में शामिल नहीं हो पाई ये मशहूर अदाकारा, खास अंदाज में दी बधाई

फ्लाइट में इस मशहूर अदाकारा संग हुई बदतमीजी, अब निकाली भड़ास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -