फ्लाइट में इस मशहूर अदाकारा संग हुई बदतमीजी, अब निकाली भड़ास
फ्लाइट में इस मशहूर अदाकारा संग हुई बदतमीजी, अब निकाली भड़ास
Share:

बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) को आप सभी जल्द सलमान संग देखने वाले हैं। हालाँकि उससे पहले उनका नाम एक बार फिर से सुर्खियों में है। जी दरअसल अपने साथ फ्लाइट में हुई बदसलूकी का जिक्र करते हुए एक्ट्रेस ने एक एयरलाइन को जमकर लताड़ लगाई है। आप सभी जानते ही होंगे पूजा हेगड़े अपने शांत स्वभाव के लिए जानी जाती हैं। जी हाँ और पैपराजी के सामने भी पूजा का क्यूट अंदाज अक्सर सामने आता रहता है। हालाँकि इस बार उनका गुस्सा भड़का हुआ है। जी दरअसल पूजा हेगड़े ने ट्विटर के माध्यम से अपने साथ हुई बदतमीजी का किस्सा सुनाया है।

इस घटना का जिक्र करते हुए एक्ट्रेस ने इंडिगो एयराइन को टैग किया है और इसके एक स्टाफ मेंबर की जमकर क्लास भी लगाई है। आप देख सकते हैं पूजा हेगड़े ने ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया और उन्होंने लिखा, 'इंडिगो एयरलाइन के स्टाफ मेंबर विपुल नकाशे ने आज मुंबई से उड़ान भरते वक्त हमारे साथ गलत व्यवहार किया। हमारे साथ अंहकारी, अज्ञानी और धमकी भरे लहजे में बात की और वह भी बिना किसी वजह के। अमूनन मैं ऐसे ट्वीट नहीं करती हूं लेकिन यह सच में काफी भयावह था।' वहीँ पूजा हेगड़े के इस ट्विट पर एयरलाइन की ओर से तुरंत रिएक्शन आया और उनसे माफी मांगी गई। इसी के साथ ही एक्ट्रेस के पीएनआर नंबर और फोन नंबर को डीए करने के लिए कहा गया।

अब तक इस ट्वीट पर पूजा हेगड़े की ओर से कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया लेकिन पूजा के फैंस भड़के हुए हैं। वैसेऐसा पहली बार नहीं हुआ है बल्कि इससे पहले भी कई दफा कलाकारों को ऐसी ही स्थिति का सामना करना पड़ा है। पूजा के काम के बारे में बात करें तो जल्द आप उन्हें कभी ईद कभी दिवाली फिल्म में सलमान संग देखने वाले हैं।

'प्यार को ऑफ-कैमरा दिखने दो', कृष्णा के माफ़ी मांगने पर बोले गोविंदा

मालदीव में बेटी से अनुष्का शर्मा ने किया खास वादा

'अगर लड़की नाम और फेम के लिए शादी करेगी तो...', मीका सिंह का चौकाने वाला बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -