धमाकेदार प्रचार के साथ होगी जुग जुग जियो की शुरुआत
धमाकेदार प्रचार के साथ होगी जुग जुग जियो की शुरुआत
Share:

जुगजुग जीयो वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित मूवीज में से एक कही जा रही है। राज मेहता द्वारा अभिनीत, फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता की कोली है। वरुण धवन इन दिनों यूरोप में 'बावलÓ की शूटिंग करने में लगे हुए है। वहां से वह अपनी अगली रिलीज का विवरण सोशल मीडिया पर साझा करने के लिए सक्रिय हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वरुण बड़े पैमाने पर प्रचार शुरू करने के लिए जल्द वापस आने वाले है। अनिल कपूर भी फिल्हाल देश में नहीं हैं, लेकिन वह भी इस सप्ताह के अंत में फिल्म की मुख्य अभिनेत्रियों कियारा आडवानी और नीतू कपूर के साथ प्रचार के लिए टीम में शामिल होने वाली है।

प्रमोशन को एक पायदान ऊपर ले जाते हुए, इस फैमिली एंटरटेनर की टीम के पास बड़ी योजनाएं भी बनाई है। खबरों का कहना है कि कलाकार विभिन्न शहरों के दौरे करेंगे, रियलिटी शो में भाग लेंगे, भीड़ की गतिविधियां, साक्षात्कार, मार्केटिंग इंटरैक्शन आदि करने वाले है।

कुछ दिनों पूर्व खबर आई थी कि मूवी 'जुग जुग जियो' को लेकर इन दिनों चर्चाओं में बनी हुई है। बीते दिनों मूवी का पोस्टर रिलीज हुआ था, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया। अब मूवी का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है, जो खूब धमाल मचाता हुआ दिखाई दे रहा है। मूवी में वरुण और कियारा के अलावा नीतू कपूर, अनिल कपूर और मनीष पॉल भी लीड रोल में दिखाई दे रहे है। ट्रेलर में रिश्तों के उतार-चढ़ाव भी देखने के लिए मिला है।  बता दें कि इस मूवी को 24 जून को रिलीज होगी।

फ्लाइट में इस मशहूर अदाकारा संग हुई बदतमीजी, अब निकाली भड़ास

'प्यार को ऑफ-कैमरा दिखने दो', कृष्णा के माफ़ी मांगने पर बोले गोविंदा

मालदीव में बेटी से अनुष्का शर्मा ने किया खास वादा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -