नयनतारा की शादी में शामिल नहीं हो पाई ये मशहूर अदाकारा, खास अंदाज में दी बधाई
नयनतारा की शादी में शामिल नहीं हो पाई ये मशहूर अदाकारा, खास अंदाज में दी बधाई
Share:

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) ने बीते 9 जून को शादी रचाई है। जी हाँ, चेन्नई में नयनतारा ने अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) के साथ सात फेरे लिए हैं। आप सभी को बता दें कि विग्नेश शिवन पेशे से निर्देशक हैं और साल 2016 से ही वह नयनतारा को डेट कर रहे थे। वहीं बीते कल से नयनतारा और विग्नेश शिवन की शादी (Nayanthara and Vignesh Shivan Wedding) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। ऐसे में फैन्स से लेकर सेलेब्स इस जोड़ी को लगातार बधाई दे रहे हैं। अब इन सभी के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने भी नयनतारा और विग्नेश शिवन को शादीशुदा जिंदगी के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं भेजी हैं।

जी दरअसल बहुत कम लोगों को पता है कि नयनतारा और कैटरीना कैफ एक-दूसरे की बेहद ही खास दोस्त हैं। जी हाँ और दोनों को कई दफा एक साथ वक्त बिताते हुए भी देखा गया है। जी दरअसल नयनतारा कैटरीना कैफ के ब्यूटी ब्रॉन्ड के एड में दिखी थी। उसी के बाद से कैटरीना और नयनतारा के बीच खास बॉन्डिंग देखी जाती है। अब जब कैटरीना कैफ नयनतारा की शादी में नहीं जा पाईं तो उन्होंने सोशल मीडिया पर ही अपनी खास दोस्त पर प्यार बरसाया है। जी दरअसल नयनतारा और विग्नेश शिवन की शादी की तस्वीर को शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा है, 'तुम्हें ढेर सारा प्यार भेज रही हूं। बधाई हो नयनतारा और विग्नेश।।।।'

आपको पता हो नयनतारा और विग्नेश शिवन एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे। जी दरअसल दोनों की पहली मुलाकात नानुम राउडी धान की शूटिंग के दौरान हुई थी और यहीं पर दोनों एक-दूसरे को अफना दिल दे बैठे थे। वहीं बीते गुरुवार को अपने परिवार और खास दोस्तों के बीच नयनतारा और विग्नेश शिवन ने शादी की सभी रस्में अदा की हैं और इस कपल की शादी में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान भी पहुंचे थे जिनके साथ नयनतारा जवान फिल्म में दिखाई देंगी।

फ्लाइट में इस मशहूर अदाकारा संग हुई बदतमीजी, अब निकाली भड़ास

'प्यार को ऑफ-कैमरा दिखने दो', कृष्णा के माफ़ी मांगने पर बोले गोविंदा

मालदीव में बेटी से अनुष्का शर्मा ने किया खास वादा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -