अपने नए लुक्स के कारण ट्रोलर के निशाने पर आईं मौनी रॉय
अपने नए लुक्स के कारण ट्रोलर के निशाने पर आईं मौनी रॉय
Share:

आए दिन अपनी हॉटनेस से सभी को हैरान कर देने वाली छोटे परदे की नागिन यानी मौनी रॉय ने हाल ही में एक ऐसी ड्रेस में तस्वीर अपलोड कर दी है कि सभी उन्हें बकवास कह रहे हैं. जी हाँ, वैसे तो वह हमेसाह ही अपने लुक्स से कहर बरपाती रहती हैं लेकिन इस बार उन्होंने ऐसा नहीं किया है. जी दरअसल इस बार उन्होंने जो ड्रेस पहनी है वह उनके फैंस को बिलकुल पसंद नहीं आई है और सभी इसे नापंसद कर रहे हैं. जी हाँ, वैसे तो मौनी अपना ग्लैमरस अंदाज़ हमेशा अपने फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं वहीं उनके फैन्स भी उन्हें अलग-अलग अंदाज़ में देखना काफी पसंद करते हैं लेकिन इस बार उनके फैंस ने उन्हें नापसंद कर दिया है.

जी हाँ, इस बार उनके फैंस ने उन्हें नापसंद कर दिया है और लगातार उन्हें भला बुरा कह रहे हैं. जी हाँ, हाल ही में मौनी की ऐसी फोटो सामने आई है जिसे देखकर लोग हंस-हंसकर लोट-पोट हो रहे हैं और कुछ फैंस गुस्सा भी कर रहे हैं क्योंकि हमेशा ग्लैमरस और हॉट दिखने वाली मौनी ने कुछ ऐसा पहन लिया कि वो अब ट्रोलर्स का शिकार हो रही हैं.

आप सभी को बता दें कि मौनी टीवी इंडस्ट्री में कापी समय से एक्टिव हैं लेकिन मौनी को पहचान मिली लाइफ ओके के सीरियल देवों के देव महादेव और कलर्स टीवी के शो नागिन से मिली है. वह अब बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकीं हैं और फिल्म गोल्ड में नजर आ चुकीं हैं. अब जल्द ही वह तीन नई फिल्मों में और नजर आने वाली हैं.

बिना मेकअप के भी इतनी खूबसूरत नजर आ रहीं हैं हिना खान

दीपक की बदतमीजी ज़िंदगीभर नहीं भुला पाएगी यह कंटेस्टेंट

इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल 4 की विजेता बनी उर्वी शेट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -