एक्स बॉयफ्रेंड का शो देखने का बेसब्री से इंतजार कर रही है नागिन
एक्स बॉयफ्रेंड का शो देखने का बेसब्री से इंतजार कर रही है नागिन
Share:

आप सभी टीवी के भगवान शंकर यानी एक्टर मोहित को तो जानते ही होंगे. जी हाँ... वही मोहित जिन्होंने सभी के मन में भगवान शंकर के रूप में अपनी छवि बना ली है. जल्द ही मोहित अपने नए टीवी शो के साथ छोटे पर्दे पर नजर आने वाले है. इस शो का नाम है '21 सरफरोश : सारागढ़ी 1897' है. मोहित इस शो में बहुत ही अलग लुक में नजर आने वाले है. इस शो को डिस्कवरी के नए चैनल डिस्कवरी जीत पर टेलीकास्ट किया जायेगा.

इस शो में मोहित हलविंदर इशर सिंह के किरदार में नजर आने वाले है. दो दिन पहले ही इस शो का मोहित का फर्स्ट लुक भी सामने आया था. मोहित के इस लुक को सभी ने खूब पसंद किया था साथ ही उनके किरदार की तारीफ भी की थी. बता दे मोहित और टीवी की नागिन और एक्ट्रेस मौनी रॉय कपल रह चुके है. दोनों में कुछ समय पहले ही ब्रेअकप हो गया था लेकिन अब भी दोनों एक-दूसरे का ख्याल रखते है.

अब तो मौनी को अपने एक्स बॉयफ्रेंड मोहित के शो का बेसब्री से इंतजार है. हाल ही में मौनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से मोहित के इस नए लुक की फोटो शेयर की है. मौनी ने इस फोटो के साथ ये भी लिखा है कि- इंतजार नहीं होता अब... यानी अब तो सच में भी मौनी को मोहित के इस किरदार को टीवी पर देखने का इंतजार नहीं हो रहा है.

बिग बॉस से बेघर हुए इस कंटेस्टेंट का है 1मिलियन डॉलर नेटवर्थ

बेहद ही हॉट है 'शक्तिमान' के 'तमराज किलविश' की बेटी

टाइपकास्ट होने से डरता है यह रिश्ता क्या कहलाता है टीवी शो का ये एक्टर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -