बेहद ही सुन्दर है 'शक्तिमान' के 'तमराज किलविश' की बेटी
बेहद ही सुन्दर है 'शक्तिमान' के 'तमराज किलविश' की बेटी
Share:

हम सभी ने बचपन में बहुत से किड्स शो देखे है, लेकिन सभी बच्चो का अगर कोई पसंदीदा शो था तो वो है 'शक्तिमान'. इस शो में विलेन तमराज किलविश का खौफ सभी बच्चो के मन में था. तमराज किलविश का किरदार निभाने वाले एक्टर सुरेन्द्र पाल थे. आज हम आपको सुरेन्द्र पाल की ग्लैमरस बेटी रिचा पनाई के बारे में बता रहे है. सुरेन्द्र पाल कि बेटी काफी हॉट और खूबसूरत है. वे हॉटनेस के मामले में किसी टीवी एक्ट्रेस से कम नहीं है. उनकी बेटी को देखकर आप बिलकुल भी नहीं विशवास करेंगे कि ये तमराज किलविश कि बेटी ही है.

सुरेंद्र पाल ने बहुत से टीवी शोज़ और फिल्मो में काम किया है. और उन्ही की तरह उनकी बेटी ने भी कई टीवी शोज़ में काम किया है. रिपोर्ट्स की माने तो रिचा ने किंगफिशर एयरलाइन्स में एक एयर होस्टेस के तौर पर भी काम किया है. रिचा ने लखनऊ के हिंदुस्तान एरोनॉटिक्स लिमिटेड स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की थी. बचपन से ही रिचा एक्ट्रेस बनने का सपना देखती आई थी. इसलिए उन्होंने बचपन से ही सफल एक्ट्रेस बनने के लिए मेहनत करना शुरू कर दी थी.

खास बात तो ये है कि जैसे ही रिचा ने अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की इसके बाद ही उन्होंने 'मिस लखनऊ' का ताज जीत लिया था. इस प्रतियोगिता में बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आज़मी ने रिचा को 'मिस लखनऊ' का ताज पहनाया था. आप भी देखिये रिचा की तस्वीरें.

टाइपकास्ट होने से डरता है यह रिश्ता क्या कहलाता है टीवी शो का ये एक्टर

इस टीवी एक्टर ने उड़ाया एकता कपूर का मजाक जो पड़ गया भारी

अंगूरी भाभी भी तैयार है रियलिटी शो में आने के लिए

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -