टाइपकास्ट होने से डरता है यह रिश्ता क्या कहलाता है टीवी शो का ये एक्टर
टाइपकास्ट होने से डरता है यह रिश्ता क्या कहलाता है टीवी शो का ये एक्टर
Share:

इन दिनों डीजे डिस्क में कार्यरत यश गेरा ने अभी हाल ही में एक इंटरव्यू में कुछ ऐसा कह दिया जिसे लेकर सभी उनके बारे में बातें करने लगे। जी दरअसल यश 'प्यार की ये एक कहानी' और 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' जैसे कार्यक्रमों में नजर आ चुके है लेकिन इन्होने कहा है कि ये एक ही प्रकार की भूमिकाओं में बंधना (टाइपकास्ट) नहीं चाहते। ये टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से चार सालों से जुड़े है।

अभी हाल ही में यश ने आईएएनएस को दिए एक बयान में कहा, "मैं टाइपकास्ट होने से डरता हूं। 'ये रिश्ता..' छोड़ने के बाद मुझे उसी तरह के यानी भाई के किरदार के ही प्रस्ताव मिलने लगे। मैंने उन्हें स्वीकार नहीं किया क्योंकि मैं कुछ नया करना चाहता था।"

साथ ही वे आगे कहते है कि "मैं जल्द ही टीवी पर वापस दिखाई दूंगा। मैं कुछ अच्छे किरदार निभाने की सोच रहा हूं। और "मैं अच्छे और बुरे दोनों तरह के किरदार निभाना चाहता हूं। लेकिन मुझे दिया गया किरदार तर्कसंगत और शो के लिए महत्वपूर्ण होना चाहिए।"

चार साल से टीवी शो "ये रिश्ता क्या कहलाता है" से जुड़े रहने के बाद पिछले साल इन्होने शो को बाय-बाय कह दिया और उसी शो के बारे में बात करते हुए ये कहते है कि "शो लीप ले रहा था और मेरे लिए उसमें कुछ नहीं था। पहले मेरा किरदार शो के प्रमुख किरदारों में से एक था। वह मेरे और अक्षरा के बारे में था। मैंने उसमें उसके भाई के किरदार निभाया। वह हमारी प्रेम कहानियों और पारिवारिक मुद्दों पर था।"

'जिसने कश्मीर नहीं देखा उसने कुछ नहीं देखा'- कृतिका कामरा

अपनी फोटो के साथ सोनारिका ने दिखाई आने वाले शो की झलक

मौनी रॉय ने शेयर की 'नागिन' की कुछ पुरानी यादें

ये रिश्ता क्या कहलाता है की इस एक्ट्रेस ने कहा शो को बाय बाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -