पीली बिकिनी में बहुत दिलकश नजर आईं मौनी रॉय, शेयर की फोटोज
पीली बिकिनी में बहुत दिलकश नजर आईं मौनी रॉय, शेयर की फोटोज
Share:

मौनी रॉय टीवी की नागिन हैं और मौनी को लोग खूब पसंद करते हैं. ऐसे में जल्द ही वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं. मौनी अपने बोल्ड अंदाज के लिए फेमस हैं और इस बार उन्होंने अपने बोल्ड अंदाज को दिखाया है. हाल ही में भी मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी ऐसी ही कुछ और खूबसूरत और हॉट फोटोज शेयर की हैं और इसमें वह पीली बिकिनी में दिखाई दे रहीं हैं.

उन्होंने एक फोटो को शेयर कर लिखा है Hey Stranger! Am thankful for everything you re about to throw at me ...#2020#day1 इस फोटो में मौनी रॉय का बोल्ड अंदाज उनके तमाम फैंस को काफी पसंद आ रहा है इसमें वह पानी में पीली बिकिनी में चील करते दिखाई दे रहीं हैं. उन्होंने 2020 नए साल की पहली तस्वीर शेयर कर सभी को अपना सेक्सी अवतार दिखाया है. वैसे ही मौनी रॉय अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस को लेकर छाई रहती हैं और उनका हॉट लुक फैंस के दिलों को पागल करने का काम करता है.

मौनी के फैंस उनकी हर अदा के दीवाने है और मौनी रॉय टीवी इंडस्ट्री में बहुत नाम कमा चुकीं हैं अब वह बॉलीवुड में नाम कमा रहीं हैं. मौनी रॉय ने कई टीवी सीरियल्स में अपने बहुत खूब अभिनय का प्रदर्शन किया है और आजकल वह नागिन के रूप में घर घर में फेमस हैं. लोग उन्हें खूब प्यार देते हैं.

रेड बिकिनी पहनकर नए साल का स्वागत करती नजर आईं मौनी रॉय

टाइट टॉप और टाइट जीन्स पहने पर ट्रोल हुईं मौनी रॉय, लोगों ने कह डाला प्लास्टिक

स्लिट गाउन में सेक्सी टांगे दिखाती नजर आईं मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -