टाइट टॉप और टाइट जीन्स पहने पर ट्रोल हुईं मौनी रॉय, लोगों ने कह डाला प्लास्टिक
टाइट टॉप और टाइट जीन्स पहने पर ट्रोल हुईं मौनी रॉय, लोगों ने कह डाला प्लास्टिक
Share:

बॉलीवुड और टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय आजकल अपने लुक्स को लेकर चर्चाओं में हैं. वह आखिरी बार साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म मेड इन चाइना में नजर आई थी और उसके बाद वह किसी फिल्म में नहीं दिखी. मौनी इतनी खूबसूरत और हॉट हैं की इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल हो जाती हैं. बीते दिनों उनकी बिकिनी फोटोज ने कोहराम मचा दिया था और उन्हें फैंस ने जमकर प्यार दिया था. ऐसे में उनकी कुछ ही फ़िल्में ऐसी रहीं जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छी चली और लोगों को बेहद पसंद आई.

लेकिन कुछ फ़िल्में ऐसी भी रहीं जो हिट नहीं हो पाई. ऐसे में हाल ही में मौनी रॉय मुंबई की सड़कों पर वाक करते नजर आई और अब उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. मौनी ने इन तस्वीरों में टाइट ग्रे टॉप और स्किन फिट जीन्स पहन रखी थी जिसमे वो काफी हॉट लग रही थी लेकिन लोगों का उनका यह लुक पसंद नहीं आया और उन्हें लोग खूब खरी खोटी सुना रहे हैं.

जी हाँ, कुछ लोगों ने तो तस्वीरों को पसंद किया लेकिन ज्यादातर लोगों ने मौनी को ट्रोल किया था और वह मौनी को प्लास्टिक कह रहे हैं. कुछ लोगों ने कमेंट में उन्हें प्लास्टिक मटेरियल तक कह डाला था. वैसे मौनी अक्सर ऐसे ही तस्वीरें शेयर कर देती हैं जिनके कारण वह ट्रोलिंग का शिकार हो जाती है जैसे इस समय हो रहीं हैं.

सुनील शेट्टी को पसंद है बेटी के लिए केएल राहुल, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी रजामंदी!

बॉक्स ऑफिस पर 'छपाक' करने के लिए तैयार दीपिका, फिल्म को सेंसर बोर्ड से मिला U सर्टिफिकेट

बेटी ने की आरती तो शाहिद अफरीदी ने तोड़ा TV , बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट कर लगाईं लताड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -