स्लिट गाउन में सेक्सी टांगे दिखाती नजर आईं मौनी रॉय
स्लिट गाउन में सेक्सी टांगे दिखाती नजर आईं मौनी रॉय
Share:

मौनी रॉय आजकल बॉलीवुड में धमाल मचा रहीं हैं. वहीं आजकल वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और अपनी फोटोज को शेयर कर चर्चाओं में आ जाती हैं. आए दिन मौनी अपने फैंस को अपनी तस्वीरों से मदहोश कर देती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है. मौनी अक्सर अपनी हॉट और सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं और इस बार उन्होंने एक फोटो शेयर कर लिखा है Pl look at my favourite painting in the bg ! Outfit by my darl @anusoru इसमें वह सफेद ड्रेस में दिलकश नजर आ रहीं हैं. इस फोटो में मौनी रॉय अपने बोल्ड अवतार से फैंस को खूब अट्रैक्ट कर रही हैं और मौनी रॉय पीच कलर के स्लिट गाउन में अपने सेक्सी टांगे दिखाती हुई पोज देती दिख रही है.

वहीं उन्होंने इस लुक के साथ लाइट मेकअप न्यूड शेड लिपस्टिक और बालों को खुला रखा है जो आप देख सकते हैं. वैसे एक्टिंग के अलावा वे अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस से दर्शकों का खूूब ध्यान खींचती रहती हैं और इस बार भी वह कुछ ऐसा ही करती नजर आईं हैं. वैसे मौनी रॉय की खूबसूरत अदाओं के साथ उनका ड्रेसिंग भी कमाल का है और मौनी रॉय अक्सर अपने हॉट और सेक्सी फोटो से सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं.

फिलहाल उनका यह लुक सुर्ख़ियों में बना हुआ है. आपको बता दें कि मौनी रॉय ने अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद वह रोमियो अकबर वॉल्टर में जॉन अब्राहम के साथ नजर आई थीं. बीते दिनों वह राजकुमार राव के साथ मेड इन चाइना में दिखाई दी थीं और अब वह ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी. जहाँ वह अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ दिखेंगी. इस फिल्म में मौनी रॉय नेगेटिव किरदार में नजर आएंगी.

इस मोडल ने शेयर की अपनी बोल्ड हाफ न्यूड तस्वीरें, जिसे देख फैंस की बढ़ी धड़कने

dabangg 3 box office : 150 करोड़ छूना हो रहा है मुश्किल सलमान की दबंग को टक्कर दे रही है गुड न्यूज़

GOOD NEWWZ Box Office Collection : अक्षय-करीना की जोड़ी ने किया धमाका, तीन दिन में कमा डाले इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -