बिकिनी पहनकर रेत पर दौड़ती नजर आईं मौनी रॉय, तस्वीरें हो रहीं वायरल
बिकिनी पहनकर रेत पर दौड़ती नजर आईं मौनी रॉय, तस्वीरें हो रहीं वायरल
Share:

टीवी इंडस्ट्री में नागिन के नाम से फेमस होने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय आजकल वेकेशन पर हैं और हाल ही में उन्होंने अपने वेकेशन से कुछ फोटोज शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं. आजकल वह अपने काम से दूर होकर खूबसूरत लोकेशन्स पर अपना मूड बदलने में लगी हुईं हैं. ऐसे में मौनी ने हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह रेड कलर की बिकिनी पहने समंदर किनारे मौज मस्ती करती दिखाई दे रही हैं.

आप देख सकते हैं वह समंदर किनारे रेत पर दौड़ती दिख रही हैं और उनका लुक खूबसूरत लग रहा है. वहीं इस समय मौनी का ये अवतार इंस्टाग्राम पर सभी को भा रहा है और वो अपनी इस तरह की बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करने में कभी पीछे नहीं रहीं हैं. फिलहाल इन फोटोज को शेयर कर मौनी ने लिखा, "कई बार संगीत मुझे मेरी कमर लचकाने और नाचने को मजबूर कर देता है, उस वक्त भी जब वहां पर डांस फ्लोर नहीं होता."

वहीं उनकी इन तस्वीरों को लाखों लोगों ने लाइक और शेयर किया है और सभी इस पर कमेंट्स की बरसात करने में लगे हुए हैं. ऐसे में आपको याद हो बीते दिनों ही मौनी ने क्रिसमस ट्री के साथ और बच्चों के साथ सैंटा लुक में अपनी तस्वीरें साझा की थीं जो उनके फैंस को खूब पसंद आईं थीं. मौनी को आप सभी ने फिल्म गोल्ड में देखा होगा और वह कई टीवी शोज में काम कर सुर्खियाँ हांसिल कर चुकीं हैं. वह जल्द ही फिल्म मुगल और ब्रह्मास्त्र में भी काम करती नजर आने वाली हैं.

कांची सिंह ने क्रिसमस के मौके पर क्यूट फोटो शेयर कर फैंस को दिया तोहफा

माहि विज ने बेटी की पहली तस्वीर शेयर कर पति को दी जन्मदिन की बधाई

रिलीज हुआ गुड न्यूज़ का गाना दिल ना जानिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -