रिलीज हुआ गुड न्यूज़ का गाना दिल ना जानिया
रिलीज हुआ गुड न्यूज़ का गाना दिल ना जानिया
Share:

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर अक्षय कुमार जल्द ही करीना कपूर के साथ फिल्म गुड न्यूज में नजर आने वाले हैं और हाल ही में दोनों की फिल्म का गाना दिल ना जानिया जारी हो चुका है. जी हाँ, बीते दिनों ही गाना का लिरिक्ल वीडियो जारी किया गया था, जिसमें एनिमेशन के साथ गाने के लिरिक्स दिखाए गए थे और इस रोमांटिक सॉन्ग को सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किया गया.

 

ऐसे में अब इस गाने का ओरिजनल वर्जन आ चुका है और इस गाने को रोचक कोहली और अकासा ने गाया है और गुरप्रीत सैनी ने इसके लिरिक्स लिखे है. अगर अगर फिल्म की बात करें तो इसमें अक्षय कुमार, करीना कपूर के साथ कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी लीड रोल्स में दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म को 27 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाने वाला है. बीते दिनों ही इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर और कई गाने भी रिलीज किए गए थे जो लोगों को खूब पसंद आए थे.

वहीं फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर बेसब्री बढ़ा दी है और अब सभी फिल्म देखने के लिए बेताब हैं. फिल्म की रिलीज से कुछ दिन पहले ही एक नया गाना रिलीज कर दिया है और इस गाने के बोल है ‘दिल ना जानेया’ और इस गाने में करीना-अक्षय के साथ-साथ कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री दिखाई दे रही है जो आप देख सकते हैं.

बिकनी पहन अपने सेक्सी लुक का जलवा बिखेर रही यह हॉट मॉडल

क्रिसमस को बनाने और भी ख़ास आ रही है ब्लॉकबस्टर हिट लुका टू गणगंधरवन

शाहरुख और भंसाली के साथ फिल्म करने पर सलमान ने कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -