ब्लैक एंड वाइट साड़ी में दिलकश अंदाज दिखाती नजर आईं मौनी रॉय
ब्लैक एंड वाइट साड़ी में दिलकश अंदाज दिखाती नजर आईं मौनी रॉय
Share:

हाल ही में टीवी जगत से बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी मौनी रॉय की कुछ तस्वीरें सामने आई है जो बहुत खूबसूरत लग रहीं हैं. जी हाँ उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहीं हैं जो आप सभी देख सकते हैं. इन वायरल तस्वीरों में मौनी रॉय इंडियन वेस्टर्न साड़ी में मौनी रॉय नजर आ रही हैं और उनका लुक आग लगा रहा है. उनका ये अवतार उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है जो आप सभी देख सकते हैं. मौनी रॉय ने वाइट और ब्लैक कलर की साड़ी पहनी हुई हैं जो आकर्षक दिखाई दे रही है.

वहीं साड़ी में मौनी रॉय गजब की खूबसूरत लग रही हैं और उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा है Thank you #dadasahebphalkeawards for the appreciation ! Humbled Outfit @punitbalanaofficial Jewellery @amrapalijewelsStyled by @ankiitaapatelAssisted by @etikothariMake up @mallikajollyHair @chettiarqueensly @rishabhkphotography एक तस्वीर में वह बनारसी साड़ी में दिखाई दे रहीं हैं और तस्वीर शेयर कर उन्होंने कैप्शन दिया है The reluctant dreamer? इसमें भी वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं.

आप देख सकते हैं उनका ये अवतार उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वैसे मौनी के मेकअप की बात को तो मौनी रॉय ने पिंक कलर की लिपस्टिक कैरी की हुईं है और लाइट पिंक कलर की लिपस्टिक में मौनी रॉय गजब की खूबसूरत लग रही हैं. आपको बता दें कि मौनी रॉय निर्देशक अयान मुखर्जी की आगामी फिल्म ब्रह्मस्त्र में दिखाई देंगी और इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर लीड रोल में होंगे जिसे निर्माता करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. वहीं इसमें मौनी का किरदार नकारात्मक होने वाला है.

शादी के बंधन में बंधी शो 'मरियम खान' की यह एक्ट्रेस

नवजोत सिद्धू का साथ देकर फंसे कपिल शर्मा अब कर रहे हैं खुद को बचाने की कोशिश

अपनी नयी वेब सीरीज को लेकर एकता कपूर ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -