एक टीवी एड के लिए बार्बी बन गईं नागिन मौनी रॉय
एक टीवी एड के लिए बार्बी बन गईं नागिन मौनी रॉय
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों टीवी की नागिन के नाम से मशहूर मौनी रॉय अपनी हॉटनेस दिखाने से बाज नहीं आ रहीं हैं. मौनी ने हाल ही में एक बार फिर अपनी सेक्सी फोटो शेयर की है और इसे शेयर कर उन्होंने लिखा है Non sensical इसमें वह सेक्सी गाउन में नजर आ रहीं हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy) on

इसी के साथ उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है और लिखा है New commercial with my best companion; BOOKS :) #Repost @joy_beautifulbynature with @get_repostWe #joy act as a catalyst to initiate discussion and create awareness about gender stereotypes. Watch out the TVC to find out more with @imouniroy #beautifulbynature #honeyandalmonds #bodylotion #mouni दरअसल यह वीडियो एक एड का है जो बहुत शानदार लग रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy) on

आपको बता दें कि मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो शेयर की है जो सेक्सी लग रही है. आप सभी को बता दें कि इस फोटो में वो बला की खूबसूरत लग रही हैं और उनका अंदाज सेक्सी दिखाई दे रहा है. आपको बता दें कि मौनी रॉय आए दिन अपनी फोटो अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं जो शानदार होती हैं वह फिल्म गोल्ड में अपना दमदार प्रदर्शन दिखा चुकीं हैं. जल्द ही मौनी और भी कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आने वाली हैं. वहीं उनके कुछ समय पहले शेयर किए गये फोटो में उनका दिलकश अंदाज साफ दिख रहा है जो आप देख सकते हैं. मौनी टीवी शो नागिन से पॉपुलर हुईं और इस शो से ही उन्हें पहचान मिली.

पहले कभी नहीं देखा होगा मौनी रॉय का यह अंदाज

एकता कपूर की दिवाली पार्टी में शानदार अंदाज में नजर आए सितारें

आखिर क्यों मौनी रॉय ने मनाई दुख भरी दिवाली?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -