पहले कभी नहीं देखा होगा मौनी रॉय का यह अंदाज
पहले कभी नहीं देखा होगा मौनी रॉय का यह अंदाज
Share:

लगातार अपनी सेक्सी तस्वीरों के करण बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में धूम मचा रहीं मौनी रॉय ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर कर सभी को घायल किया है. मौनी सोशल मीडिया पर अपने हॉट और बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में मौनी ने एक तस्वीर ब्लैक ड्रेस में शेयर कर लिखा है Here's to the ones who dreamFoolish as they may seemHere's to the hearts that acheHere's to the mess we make #lalaland @sohannasinha मौनी रॉय की खूबसूरत फोटो उनके फैंस खूब पसंद करते हैं. मौनी रॉय की लेटेस्ट फोटो देखने के बाद तो आपको एक बार फिर टीवी की नागिन की याद आने वाली है क्योंकि वह दिख ही एक नागिन की जैसी रहीं हैं.

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर मौनी रॉय की सेक्सी फोटो वायरल हो रही है और इस तस्वीर में वह लाल रंग की ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है dreams of love, laughter & dancing , lots of dancing....Last of the festivities! इसमें वह अपने हर अंदाज को एन्जॉय करते हुए नजर आ रहीं हैं. उन्होंने तस्वीर में अलग-अलग कई पोज दिए हैं जो सेक्सी हैं.

आप जानते ही होंगे कि मौनी रॉय अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी है. मौनी रॉय की डेब्यू फिल्म में उनको उनकी एक्टिंग के लिए काफी सराहा गया है लेकिन मौनी रॉय को आज भी घर-घर में नागिन के तौर पर जाना जाता है. वहीं मौनी रॉय ने छोटे पर्दे पर डेब्यू 'क्योंकि सास भी कभी बहू' सीरियल से किया था और उसके बाद वह और भी कई सीरियल में नजर आईं और हॉट अंदाज दिखाया.

एकता कपूर की दिवाली पार्टी में शानदार अंदाज में नजर आए सितारें

आखिर क्यों मौनी रॉय ने मनाई दुख भरी दिवाली?

'सिलसिला बदलते...' में मौली की जिंदगी में वापस आएगी नंदनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -