'कुल्फी कुमार...' से होगी मोहित मलिक की छुट्टी, प्रोड्यूसर ने किया ये खुलासा!
'कुल्फी कुमार...' से होगी मोहित मलिक की छुट्टी, प्रोड्यूसर ने किया ये खुलासा!
Share:

इन दिनों स्टार प्लस का सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवाला में जबरदस्त ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में इस शो में सिंकदर का किरदार निभाने वाले एक्टर मोहित मलिक को लेकर एक अफवाह काफी दिनों से चल रही थी और आप सभी ने सूना ही होगा ki ऐसा कहा जा रहा था कि जो वो किरदार निभा रहे हैं उसे शो में दिल का दौरा पड़ जाएगा और उसकी मौत हो जाएगी. वहीं अब मोहित मलिक को शो छोड़ना पड़ेगा ऐसा सुनने में आया था लेकिन अब ऐसा नहीं है. जी हाँ, उनके फैंस के लिए खुशखबरी है कि शो की प्रोड्यूसर गुल खान ने इन सभी बातों को बकवास बताते हुए उन्हें झूठा करार दिया है और कहा है ऐसा कुछ नहीं है.

आपको बता दें कि निर्माता गुल खान ने कहा कि मोहित कहीं नहीं जा रहे हैं. वहीं आने वाली रिपोर्ट्स के अनुसार शो शुरू होने के बाद से ही सिकंदर के रास्ते में बहुत सारी भावनात्मक तौर पर उथल-पुथल देखने को मिली है और उसे हमेशा एक परेशान आत्मा के रूप में शो के अंदर दिखाया जाता है. वहीं सिकंदर की गिलटी, खुद से ही नफरत और पछतावे की भावनाएं उसे घेर लेंगी और इसके बाद उसे एक बड़ा हार्ट अटैक आएगा और डॉक्टरों बताएंगे की उसकी मौत हो गई है.’

फिलहाल मोहित मलिक के शो ना छोड़ने के फैसले से उनके फैंस काफी खुश होंगे. आपको बता दें कि आपने अब तक देखा सिकंदर और लवली में निमरत को लेकर जबरदस्त झगड़ा होता हुआ दिखाया जाता है और बाद में कुल्फी से अपनी दूरी को लेकर सिकंदर बुरी तरह से पछताता हुआ दिखाई देता है और ट्रे़डमिल पर एक्सरसाइज करते वक्त बेहोश हो जाता है. उसके बाद उसे हॉस्पिटल ले जाने पर डॉक्टर उन्हें हार्ट अटैक आने की बात कहते हैं, लेकिन अब ये देखना होगा कि आगे क्या होता है.

जबलपुर की इशिता विश्वकर्मा ने जीता सा रे गा मा पा का खिताब

इस टीवी एक्ट्रेस ने बिकिनी फोटोज शेयर कर मचा दिया तहलका

कपिल के शो में बच्चा यादव ने गाया शो के प्रोड्यूसर सलमान खान का गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -