शादी के दिन पिता को याद कर इमोशनल हुईं मौनी रॉय
शादी के दिन पिता को याद कर इमोशनल हुईं मौनी रॉय
Share:

छोटे पर्दे से बड़ी स्क्रीन तक का सफर तय करने वाली मौनी रॉय अब शादी के बंधन में बांध चुकी हैं। आप सभी को बता दें कि उनकी तसवीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहीं हैं और लोग अब तक उन्हें प्यार दे रहे हैं। अब हाल ही में उनकी एक तस्वीर सामने आई है जिसमे वह काफी इमोशनल होती हुई देखी गयीं। जी दरअसल मौनी रॉय की शादी की तस्वीरें आने के बाद उनके फैंस उनकी ख़ुशी के लिए खुश तो हैं ही साथ ही कुछ फैंस उनको एक तस्वीर में इमोशनल देख कर सांत्वना देते भी नज़र आ रहे हैं।

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में अभिनेत्री अपने पापा को याद करती नज़र आ रही है। जी दरअसल मौनी ने 27 जनवरी को अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड सूरज से शादी कर ली और दोनों की इस ग्रैंड वेडिंग की चर्चा हर ओर रही। वैसे ऐसा इसलिए भी क्योंकि ये शादी साउथ इंडियन और बंगाली रीती रिवाज़ों में की गयी। जी हाँ, दो रिवाज़ों में की गयी ये शादी में दोनों के कई रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए लेकिन एक कमी रही जो थी मौनी के पापा की। हाल ही में इसे एक इंस्टा पेज ने उनकी एक तस्वीर को शेयर कर दिखाया है।

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में मौनी शादी के जोड़े में अपने पापा अनिल रॉय की तस्वीर के सामने बैठी हुई हैं। वहीं दुल्हन के जोड़े में अभिनेत्री अपने दिवंगत पिता की तस्वीर को बड़े ही प्यार से निहार रहीं हैं। आप सभी जानते ही होंगे जीवन के इस ख़ास दिन पर अपने पिता को पास न पाकर मौनी का भावुक होना लाजमी है। इसी के साथ ही अपने पिता से इस मौके पर आशीर्वाद लेती भी नज़र आ रहीं हैं।

तलाक के बाद एक बार फिर पत्नी संग स्पॉट हुए आमिर खान

घर छोड़कर भागे कनाडा के PM, कंगना बोलीं- 'कर्म का फल भुगतान पड़ता है'

60 मंजिला इमारत से कूदकर मिस यूएसए 2019 ने दी जान, मिस यूनिवर्स ने जताया दुःख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -