घर छोड़कर भागे कनाडा के PM, कंगना बोलीं- 'कर्म का फल भुगतान पड़ता है'
घर छोड़कर भागे कनाडा के PM, कंगना बोलीं- 'कर्म का फल भुगतान पड़ता है'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक बयानों के लिए सुर्ख़ियों में रहती हैं। अब एक बार फिर से वह अपने नए बयान के लिए सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल कंगना ने कनाडा के ट्रक डाइवरों द्वारा वैक्सीन जनादेश, मास्क और लॉकडाउन का विरोध करने वाली खबर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। आप सभी को पता ही होगा कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो (Justin Trudeau) अपने परिवार के साथ किसी सीक्रेट प्लेस पर हैं। वहीं अब इस मामले पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने तंज कसते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram Story) पर एक पोस्ट लिखा है।

जी दरअसल कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिम ट्रूडो पर तंज कसते हुए लिखा है कि ''कर्म के फल का भुगतान करना पड़ता है।'' आप सभी को बता दें कि साल 2020 में भारत सरकार का विरोध कर रहे किसानों का ट्रूडो ने समर्थन किया था और इसी को लेकर अभिनेत्री ने तंज कसा है। आपको बता दें कि हाल ही में कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ”कनाडाई पीएम ट्रूडो भारतीय प्रदर्शनकारियों को प्रोत्साहित कर रहे थे और अब अपने देश में गुप्त स्थान पर छिप रहे हैं क्योंकि प्रदर्शनकारी लोग उनकी सुरक्षा के लिए खतरा है। हम्म कर्म के फल का भुगतान तो करना ही पड़ता है”।

आपको बता दें कि बीते 2020 में भारत में किसान के विरोध प्रदर्शन पर जस्टिन ट्रूडो ने समर्थन देते हुए कहा था, ''अगर मैं किसानों के विरोध के बारे में भारत से आने वाली खबरों पर अपनी बात नहीं रखता हूं तो मुझे खेद होगा। स्थिति चिंताजनक है। हम परिवारों और दोस्तों के लिए चिंतित हैं। हम जानते हैं कि आपमें से कई लोगों के लिए ये वास्तविकता है। मैं आपको याद दिला दूं कि शांतिपूर्ण प्रदर्शनकारियों के अधिकारों की रक्षा के लिए कनाडा हमेशा खड़ा रहेगा। हम बातचीत में यकीन रखते हैं। हम अपनी चिंताओं को उजागर करने के लिए कई माध्यमों से भारतीय अधिकारियों तक पहुंचे हैं। ये हम सब के लिए साथ आने का पल हैं।''

आपको हम यह भी जानकारी दे दें कि ट्रडो सरकार ने अमेरिका की सीमाकर को करने के लिए ट्रक ड्राइवर्स का वैक्सीनेटेड होना जरूरी कर दिया था। इसी को लेकर ड्राइवर्स ने विरोध शुरू कर दिया है और प्रदर्शनकारियों ने इन नियमों की तुलना फासीवाद से की है। अब अगर हम कंगना के काम के बारे में बात करें तो कंगना इन दिनों अपने होम प्रोडक्शन के बैनर तले बनेन वाली फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ को लेकर बिजी हैं। वहीं इसके अलावा अभिनेत्री ‘तेजस’, ‘धाकड़’, ‘इमरजेंसी’ में नजर आने वाली हैं।

60 मंजिला इमारत से कूदकर मिस यूएसए 2019 ने दी जान, मिस यूनिवर्स ने जताया दुःख

सुप्रीम कोर्ट ने ''व्हाई आई किल्ड गांधी'' की रिलीज पर रोक लगाई

यूजर ने उड़ाया अर्जुन की पार्टनर का मजाक, एक्ट्रेस ने दिया मुहतोड़ जबाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -