तलाक के बाद एक बार फिर पत्नी संग स्पॉट हुए आमिर खान
तलाक के बाद एक बार फिर पत्नी संग स्पॉट हुए आमिर खान
Share:

बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान काफी समय से चर्चाओं में हैं। आप सभी जानते ही होंगे वह अपनी पत्नी से अलग हो चुके हैं। हालाँकि इस बीच आमिर खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहते हैं। आप सभी को बता दें कि आमिर ने जुलाई साल 2021 में पत्नी किरण राव से अलग होने के फैसला लिया। जी हाँ और उस दौरान कपल की तलाक की खबरों ने हर किसी को हैरान दिया था। हालाँकि आज भी कपल काम के सिलसिले में मिलता रहता है और दोनों अपने बच्चे के लिए अब भी साथ है।

वैसे अलग होने के बाद भी आमिर को अक्सर किरण राव के साथ स्पॉट किया जा चुका है। कुछ समय पहले ही एक बार फिर एक्टर को एक्स वाइफ के साथ डबिंग स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया। जी हाँ और इस दौरान किरण राव भी कैजुअल पहने नजर आए।ब्लैक टी-शर्ट औ जींस में वह कूल दिखीं। वहीं आमिर के बारे में बात करें तो वह येलो स्वेटशर्ट और ब्लैक पैंट में दिखे। आप देख सकते हैं इस दौरान दोनों ने अपने चेहरे पर मास्क लगा रखा था। वहीं डबिंग स्टूडियो के बाहर दोनों ने साथ में शटरबग्स के लिए पोज भी दिए।

अब अगर हम काम के बारे में बात करें तो आमिर खान की अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढ़ा' है। जी हाँ और इस फिल्म में वह एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ नजर आएंगे। यह फिल्म वैशाखी के मौके पर रिलीज हो रही है और इस फिल्म को लेकर आमिर के फैंस बहुत उत्साहित हैं।

घर छोड़कर भागे कनाडा के PM, कंगना बोलीं- 'कर्म का फल भुगतान पड़ता है'

60 मंजिला इमारत से कूदकर मिस यूएसए 2019 ने दी जान, मिस यूनिवर्स ने जताया दुःख

सुप्रीम कोर्ट ने ''व्हाई आई किल्ड गांधी'' की रिलीज पर रोक लगाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -