60 मंजिला इमारत से कूदकर मिस यूएसए 2019 ने दी जान, मिस यूनिवर्स ने जताया दुःख
60 मंजिला इमारत से कूदकर मिस यूएसए 2019 ने दी जान, मिस यूनिवर्स ने जताया दुःख
Share:

मिस यूएसए 2019 (Miss USA 2019) और अमेरिकी मॉडल चेल्सी क्रिस्ट (Cheslie Kryst) ने आत्महत्या कर ली है। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत उन्होंने 60 मंजिला इमारत से कूदकर अपनी जान दे दी है। अब उनके निधन से दुखी होकर मिस यूनिवर्स हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) ने दुःख जताया है। जी दरअसल उन्होंने चेल्सी के निधन पर शोक जताते हुए इंस्टाग्राम पर इमोशनल पोस्ट लिखा है। आप देख सकते हैं हरनाज ने कैप्शन में लिखा है कि, 'इस खबर को जानने के बाद मैं, अंदर से टूट गई हूं।' आप सभी को बता दें कि पिछले साल दिसंबर में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद चेल्सी ने हरनाज का इंटरव्यू लिया था।

जी हाँ और चेल्सी ने हरनाज के मिस यूनिवर्स बनने के बाद उनके साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी। एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, 30 साल की चेल्सी क्रिस्ट ने रविवार को सुबह 7 बजकर 15 मिनट पर संदिग्ध तौर पर आत्महत्या कर ली। आप सभी को बता दें कि मैनहेटन के 60 मंजिला ओरियन बिल्डिंग में उनका 9वें फ्लोर पर अपार्टमेंट था। वह आखिरी बार 29वीं फ्लोर पर देखी गई थीं, हालांकि उन्होंने आत्महत्या क्यों की। इससे जुड़ा कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

फिलहाल मिली जानकारी के तहत पुलिस ने उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है। आप सभी देख सकते हैं, 'हरनाज ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ये दिल टूटने वाली खबर है जिस पर मुझे यकीन नहीं हो रहा है। आप हमेशा कई लोगों के लिए प्रेरणा थीं। रेस्ट इन पीस चेल्सी।' आपको बता दें कि चेल्सी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थीं। जी हाँ और वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती थी। वह अपनी बातों को बेबाकी से रखने के लिए जानी जाती थी और उनकी सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग थी।

यूजर ने उड़ाया अर्जुन की पार्टनर का मजाक, एक्ट्रेस ने दिया मुहतोड़ जबाव

सुप्रीम कोर्ट ने ''व्हाई आई किल्ड गांधी'' की रिलीज पर रोक लगाई

बेबी प्लानिंग पर उर्मिला ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -