अक्षय कुमार की 'गोल्ड' एक्ट्रेस ने झूले पर कराया सेक्सी फोटोशूट
अक्षय कुमार की 'गोल्ड' एक्ट्रेस ने झूले पर कराया सेक्सी फोटोशूट
Share:

छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मौनी रॉय अब बॉलीवुड में छा चुकी हैं. मौनी अपने टैलेंट और खूबसूरती से सबका दिल जीतने में कामयाब रही हैं और अब हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रही हैं. जबकि मौनी को एक्टिंग के साथ-साथ उनके स्टाइल के लिए भी काफी पहचाना जाता है. बता दें कि वे अपने इंस्टाग्राम पर फैशन का जलवा दिखाती रहती हैं.

अब हाल ही की तस्वीर में मौनी पानी के बीच झूले पर बैठी हुई दिख रही हैं और इस दौरान वह स्ट्रेपलेस ड्रेस में काफी हॉट भी लग रही हैं. झूले पर बैठी मौनी अपनी टोन्ड लैग्स दिखाती हुई साफ़ तौर पर देखी जा सकती हैं और उनका कातिलाना अंदाज देख आपकी सांसे भी थम ही जाएंगी.

आप देख सकते हैं कि सेक्सी पोज देने के साथ ही उन्होंने बालों को खुला छोड़कर साइड स्वेप्ट किया है  और मौनी मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं. जबकि वे इस दौरान मिनिमल मेकअप में नजर आ रही हैं. उनके वर्कफ़्रंट को लेकर बात की जाए तो मौनी ने फिल्म गोल्ड से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी और इस फिल्म में उन्होंने बॉलीवुड सुपरस्त्रा अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार निभाया था. विलम बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. साथ ही उनकी दूसरी फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर बीते दिनों ही रिलीज हुई, जिसमें उनकी जोड़ी जॉन अब्राहम के साथ बनी. 

तो ये है वो स्टारकिड जिनके साथ ख़ुशी कपूर करने वाली हैं बॉलीवुड डेब्यू!

घर चलाने के लिए पार्ट टाइम जॉब करती थी ये एक्ट्रेस, आज हैं करोड़ों की मालकिन

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ डेटिंग के सवाल पर बोली तारा सुतरिया- 'हम डेट..'

इतनी खूसबूरत दिखने लगी है 'Black' की चाइल्ड एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -