सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ डेटिंग के सवाल पर बोली तारा सुतरिया- 'हम डेट..'

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही एक्ट्रेस तारा सुतारिया फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से अपने फ़िल्मी सफ़र की शुरुआत करने जा रहीं हैं, कुछ समय पहले तारा ने करण जौहर के चर्चित चैट शो ‘कॉफ़ी विथ करण’ में ये कहा था कि उन्हें एक्स स्टूडेंट के ऊपर क्रश था, तभी कई जगह ये कहा गया था कि  तारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा डेट कर रहें हैं. इसी पर काफी समय से चर्चा हो रही हैं लेकिन तारा ने हाल ही में इनका जवाब दिया है. 

बता दें, तारा सुतारिया अपनी आने वाली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ के प्रमोशन में व्यस्त चल रहीं हैं, इसी दौरान उनसे सवाल किया गया सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ डेटिंग को लेकर, इसका जवाब देते हुए तारा सुतारिया ने कहा कि ‘हम डेट नहीं कर रहें हैं, वो मेरे पड़ोसी हैं और काफी अच्छे भी हैं, लेकिन हम सिर्फ बहुत अच्छे दोस्त हैं.’ इससे उन्होंने ये बात साफ़ कर दी है कि वो एक पडोसी और एक अच्छे दोस्त के चलते ही उनके साथ हैं.

इसके अलावा जब उनसे सवाल किया गया कि किन मुद्दों पर दोनों बात करते हैं तो तारा ने जवाब दिया कि ‘हम अपनी फिल्मों को लेकर बात करतें हैं, मेरी दूसरी फिल्म भी उनके साथ आने वाली है.’ इसके साथ ही तारा ने कहा कि हम और भी बातें करते हैं, इस बात पर अनन्या और टाइगर ने भी दोनों के प्यार की गहरी दोस्ती के बारे में सुनकर थोडा हसते हुए नज़र आये.

अजय से पहले उनके सुपरस्टार दोस्त पर जान छिड़कती थी काजोल, लेकिन अब...

तो शरमन के खाते में नहीं आती 3 इडियट्स, इन कलाकारों से होकर गुजरा 'राजू' का रोल

'बावली तरेड' Song : दलेर-सपना के कायल हुए सदी के महानायक, कहा कुछ ऐसा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -