तो ये है वो स्टारकिड जिनके साथ ख़ुशी कपूर करने वाली हैं बॉलीवुड डेब्यू!
तो ये है वो स्टारकिड जिनके साथ ख़ुशी कपूर करने वाली हैं बॉलीवुड डेब्यू!
Share:

पिछले कुछ समय से ऐसी खबरें आ रही है कि एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की छोटी बहन ख़ुशी कपूर भी बॉलीवुड ममें डेब्यू करने वाली हैं लेकिन अब तक ये साफ़ नहीं हुआ है कि वो कब डेब्यू करेंगे. बता दें कि फिल्म 'धड़क' में जाह्नवी कपूर की दमदार एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया था. जिसके बाद कहा जा रहा था कि 2019 यानी इस साल खुशी कपूर भी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. हाल ही में खुशी कपूर ने बताया कि वो किसके अपोजिट बॉलीवुड में डेब्यू करना चाहती हैं. आइये आपको भी बता देते हैं इसके बारे में.

दरसल, पिछले दिनों नेहा धूपिया के चैट शो में जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर नजर आई थी. इस दौरान जब खुशी कपूर से उनके डेब्यू को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि मुझे सुनकर हंसी आती है. मैं अभी भी स्कूल में हूं, और ये वहीं बात हुई जैसे आप कुछ सोचते हो लेकिन वैसा हो नहीं रहा होता. यानि उनके हिसाब अभी तो वो बॉलीवुड में डेब्यू नहीं करने वाली हैं. इसके अलावा जब उनसे सवाल किया गया कि वो किसके अपोजिट नजर आना चाहती है. शाहरुख के बेटे आर्यन खान, चंकी पांडे के भतीजे अहान पांडे या फिर जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी. तो बता दें, इस पर उन्होंने अहान पांडे का नाम लिया. 

खुशी कपूर ने बताया कि फिलहाल उन्होंने अहान पांडे की एक्टिंग को देखा है, ऐसे में उनके साथ काम करना सही रहेगा. वहीं दूसरी तरफ जाह्नवी कपूर के मुताबिक खुशी को मिजान जाफरी के साथ काम करना चाहिए. इसके साथ ही खुशी ने बताया कि पिता बोनी कपूर ही मेरे फर्स्ट को-एक्टर को डिसाइड करेंगे. अगर उन्होंने ऐसा नहीं किया तो मैं उन्हें ऐसा करने के लिए मनाउंगी.

घर चलाने के लिए पार्ट टाइम जॉब करती थी ये एक्ट्रेस, आज हैं करोड़ों की मालकिन

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ डेटिंग के सवाल पर बोली तारा सुतरिया- 'हम डेट..'

अजय से पहले उनके सुपरस्टार दोस्त पर जान छिड़कती थी काजोल, लेकिन अब...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -