इतनी खूसबूरत दिखने लगी है 'Black' की चाइल्ड एक्ट्रेस
इतनी खूसबूरत दिखने लगी है 'Black' की चाइल्ड एक्ट्रेस
Share:

संजय लीला भंसाली की मास्‍टर फिल्‍म 'ब्लैक' आज भी आपको याद ही होगी. यह एक ऐसी फिल्म थी जिसने सभी के दिलों के तार छू लिये. फिल्म में अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी के शानदार अभिनय के अलावा, एक और कलाकार थी जिसने दर्शकों को हैरान कर के रख दिया. हम बात कर रहे हैं आयशा कपूर की, जिन्होंने रानी मुखर्जी के किरदार मिशेल मैकनेली का छोटा सा किरदार निभाया.  वो उस समय छोटी थी लेकिन अब वो बड़ी हो गई हैं और काफी खुबसुरत भी. 

आपको बता दें, दस साल की आयशा अब चौबीस साल की है और न्यूयॉर्क सिटी और भारत के बीच जुगलबंदी कर रही हैं. यदि आप सोच रहे हैं कि वह अब तक क्या कर रही हैं, बता दें कि वह एक उद्यमी यानि एक बिज़नेसवुमन बन चुकी हैं और अपने 'आयशा एक्सेसरीज' नामक का एक लेबल चलाती हैं. आयशा अब देखने में काफी खूबसूरत लगने लगी हैं. वह बॉलीवुड में आने के लिये पूरी तरह से तैयार हैं. आपको बता दें कि उन्‍हें फिल्म 'ब्‍लैक' के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था. 

यह एक अभिनेत्री, छात्र और उद्यमी होने के अलावा, आयशा एक भावुक लेखिका भी हैं. वह अपना ऑनलाइन ब्लॉग बनाए रखती हैं, जिसमें वह फैशन, स्वास्थ्य, जीवन शैली और यात्रा सहित कई विषयों को शामिल करती हैं. आयशा बी-टाउन की दुनिया से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया अकाउंट पर शामिल हैं. आयशा सोशल मीडिया पर दुनियाभर से रोमांचक तस्‍वीरें पोस्ट करती हैं. उन्हें आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म सिकंदर में देखा गया था, जिसमें उन्होंने आर माधवन, संजय सूरी, परजान दस्तूर के साथ महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई थीं. 

अजय से पहले उनके सुपरस्टार दोस्त पर जान छिड़कती थी काजोल, लेकिन अब...

तो शरमन के खाते में नहीं आती 3 इडियट्स, इन कलाकारों से होकर गुजरा 'राजू' का रोल

'सब कुशल मंगल' से बड़ा धमाका, अक्षय संग डेब्यू करेंगे ये दो स्टार किड्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -