मौनी रॉय की इस तस्वीर पर फैंस ने कहा, 'क्या से क्या हो गए देखते-देखते'
मौनी रॉय की इस तस्वीर पर फैंस ने कहा, 'क्या से क्या हो गए देखते-देखते'
Share:

इन दिनों टीवी की नागिन के नाम से मशहूर मौनी रॉय फिर से अपनी तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में हैं. जी हाँ, हाल ही में एक बार फिर वह अपनी सेक्सी फोटो को लेकर छाई हुई हैं जो बहुत हॉट है. इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है Gibberish of a foolish hand on an autumn noon वैसे मौनी रॉय अक्सर ही अपने लेटेस्ट फोटोज को शेयर कर सुर्ख़ियों में रहती हैं. हाल ही में भी उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह सेक्सी पोज दे रही हैं. मौनी रॉय की इस हॉट फोटो पर उनके फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और इंटरनेट पर छाई हुई हैं.

आप सभी को बता दें कि मौनी रॉय ने जो नई फोटो शेयर की है उसमें वह यैलो ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस फोट में वह खास पोज भी देती नजर आ रही हैं. मौनी रॉय की इस तस्वीर में उनका फिगर बहुत सेक्सी नजर आ रहा है लेकिन कुछ लोगों को यह नहीं भाया है और लोगों ने उनकी पहले वाली तस्वीरों से इसे कम्पेयर कर लिखा है. 'सोचते हैं कि वो कितने मासूम थे, क्या से क्या हो गए देखते देखते'.

आप सभी को यह भी बता दें मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है जहां वह आए दिन अपने हॉट सेक्सी और बोल्ड फोटो अपलोड करती रहती हैं. मौनी ने टीवी जगत से बॉलीवुड का सफर तय किया है और वह इन दिनों बॉलीवुड में काम कर रहीं हैं. मौनी को घर घर में एकता कपूर के सीरियल नागिन से पहचान मिली. जिसके बाद उन्हें अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड करने का काम मिला.वैसे यह उनकी पहली फिल्म थी जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया और फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस भी किया. अब इन दिनों मौनी अपनी आने वाली दो से तीन फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं.

येलो ड्रेस में नागिन ने लगाई सोशल मीडिया पर आग, फैंस हुए बेकाबू

मौनी रॉय ने दिखाए अपने क्लीवेज, नजर आईं हॉट

टीवी की पुरानी एक्ट्रेस संग मौनी रॉय ने शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -