ब्लैक ड्रेस में बहुत खूबसूरत नजर आईं मौनी रॉय
ब्लैक ड्रेस में बहुत खूबसूरत नजर आईं मौनी रॉय
Share:

आए दिन टीवी की नागिन कही जाने वाली मौनी रॉय अपनी हॉटनेस का कहर बरसाती हैं. ऐसे में हाल ही में उनका एक सेक्सी अवतार फिर से सामने आ गया है. जी हाँ, आए दिन उनका बोल्ड अंदाज फैंस को देखने को मिलता है और इस बार भी मिला है. हाल ही में मौनी रॉय ने ब्लैक ड्रेस में अपनी तस्वीरों को शेयर कर इंस्टाग्राम पर आग लगा दी है. वह बीते दिनों रॉ रोमियो अकबर वॉल्टर के प्रमोशन के लिए गईं थीं और यह ड्रेस उन्होंने उसी दौरान पहनी थी. जी हाँ, वहां वह ब्लैक कलर के सेक्सी आउटफिट में नजर आईं और इन तस्वीरों में वह सेक्सी नजर आईं हैं.

आप सभी को बता दें जॉन अब्राहम के साथ वह रॉ रोमियो अकबर वॉल्टर फिल्म में नजर आने वाली हैं. हाल ही में उन्होंने तस्वीरें शेयर कर लिखा है Coffee O’ Clock !Interviews for #RAW @_shrutisancheti outfit Styled by @ankiitaapatelAssisted by @etikothari @rishabhkphotography Hair by @chettiarqueensly Make up @chettiaralbert

इसमें वह मदहोश कर देने वाले पोज दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. इन तस्वीरों में वह हाई हील्स और ब्लैक गाउन में नजर आ रही हैं और वह पोनीटेल बनाए दिखीं. एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज काफी छाया हुआ है. वह जॉन अब्राहम के साथ रॉ रोमियो अकबर वॉल्टर फिल्म में मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाली हैं. आप देख चुके होंगे फिल्म का हाल में ही बुलैया सॉन्ग रिलीज हुआ जिसमें मौनी भी नजर आईं और सेक्सी दिखाई दी.

होली के पहले इस एक्ट्रेस ने अपने को-स्टार संग मनाई रोमांटिक होली, देखे वीडियो

हॉटनेस का कहर बरपाते नजर आईं शमा सिकंदर

टीवी इंडस्ट्री में मेल एक्टर्स को मिलने वाले प्रस्तावों से खुश नहीं है यह एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -