टीवी इंडस्ट्री में मेल एक्टर्स को मिलने वाले प्रस्तावों से खुश नहीं है यह एक्टर
टीवी इंडस्ट्री में मेल एक्टर्स को मिलने वाले प्रस्तावों से खुश नहीं है यह एक्टर
Share:

टीवी अभिनेता विवेक दहिया ने हाल ही में अपने किरदारों को लेकर बाते की है. हाल ही में उन्होंने कहा, ''उनका लक्ष्य 'शक्तिमान' की भूमिका निभाने का नहीं है, लेकिन वह अधिक सार्थक भूमिकाएं निभाना चाहते हैं.'' जी हाँ, टीवी के कई शोज जैसे 'ये है मोहब्बतें' 'कयामत की रात' शो में काम कर चुके विवेक ने कहा वह टीवी पर पुरुषों को मिलने वाले शो के प्रस्तावों से खुश नहीं हैं. आप सभी ने विवेक को कई शोज में देखा होगा जो शानदार रहे हैं लेकिन वह टीवी इंडस्ट्री में मेल एक्टर्स को मिलने वाले एक्टिंग के प्रस्ताव से खुश नहीं है.

हाल ही में विवेक ने एक बयान में कहा, "मैं टीवी को महिला प्रधान शोज़ की आंधी आने से पहले 'देख भाई देख', 'ऑफिस ऑफिस' और 'ब्योमकेश बख्शी' जैसे शो देखते हुए बड़ा हुआ हूं. इन शोज़ में पुरुष अभिनेताओं के लिए छोटे पर्दे पर फलने-फूलने की पर्याप्त गुंजाइश थी." इसी के साथ आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, "परिवर्तन निरंतर है और स्वागत योग्य भी है लेकिन हमें पुरुष अभिनेताओं के लिए ज्यादा नहीं तो कम से कम एक समान मंच बनाए रखने की जरूरत है. अब उस प्रकार के शोज़ नहीं बनते."

उन्होंने कहा, "मेरा लक्ष्य शक्तिमान जैसी भूमिका और स्टंट करना नहीं है. लेकिन मैं एक सार्थक भूमिका निभाना चाहता हूं जो मेरी क्षमता को प्रदर्शित कर सके." आप सभी को बता दें कि विवेक को 'ये हैं मोहब्बतें' और 'कवच ..काली शक्तियों से' 'कयामत की रात' जैसे कार्यक्रमों में अपना अभिनय दिखा चुके हैं जो सभी के द्वारा खूब पसंद किया गया है.

सलमान के कारण 4 घंटे तक रोईं थी फराह खान, वजह सुनकर सन्न रह जाएंगे आप

जल्द 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से हो जाएगी इस एक्टर की विदाई!

कोरियोग्राफर धर्मेश का डांस देखकर भावुक हुईं गीता कपूर, गले लगकर रोईं फूट-फूटकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -