होली के पहले इस एक्ट्रेस ने अपने को-स्टार संग मनाई रोमांटिक होली, देखे वीडियो
होली के पहले इस एक्ट्रेस ने अपने को-स्टार संग मनाई रोमांटिक होली, देखे वीडियो
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों कई एक्ट्रेस होली की तैयारियों में लगीं हैं और होली खेलने की तैयारी कर रहीं हैं. ऐसे में कई एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जो होली खेलने भी लगी है. जी हाँ, ऐसे में हाल ही में टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन का एक वीडियो आया है. इस वीडियो में जैस्मिन भसीन अपने को-स्टार संग रोमांटिक होली मनाते हुए नजर आ रहीं हैं. जैस्मिन भसीन कभी टीवी के शो 'दिल से दिल तक' में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आ चुकी हैं और अब वह दिल तो हैप्पी है जी शो में नजर आ रहीं हैं. बीते दिनों जैस्मिन भसीन ने लगातार अपनी हॉटनेस का कहर बरपाया था और अब उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806) on

. इस वीडियो में वह अपने शो के कोस्टार संग रोमांटिक होली खेल रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. वैसे जैस्मिन आए दिन अपनी तस्वीरों के कारण लगातार चर्चाओं में रहती हैं लेकिन इस बार वह अपने रोमांटिक होली वाले वीडियो के कारण चर्चाओं में आ गईं हैं. जैस्मिन भसीन ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा है Because in our case holi comes a bit early #bts #roha #diltohappyhaiji जैस्मिन ने अपने करियर की शुरुआत शो 'टशन ए इश्क' से की थी और इसके बाद वह कई शोज में नजर आईं.

उनका हॉट अंदाज भी कई शोज में नजर आ चुका है जो आप सभी ने देखा होगा. वैसे जैस्मिन अपने हॉट फोटोशूट की वजह से आए दिन चर्चा में रहीं हैं और उनका हॉट अंदाज सभी को पसंद आता है लेकिन इस बार वह इस वीडियो के कारण चर्चाओं में आ गईं हैं.

सलमान के कारण 4 घंटे तक रोईं थी फराह खान, वजह सुनकर सन्न रह जाएंगे आप

बाथटब सीन के लिए तैयार नहीं थी नजर की यह एक्ट्रेस लेकिन डायरेक्टर ने...

अपनी बेटियों के लिए करणवीर बोहरा ने मनाई होली, अपने बच्चों संग शामिल हुए सेलेब्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -