'कोई इन्हें खाना दे दो', मौनी रॉय की नयी फोटोज देख बोले ट्रोलर्स
'कोई इन्हें खाना दे दो', मौनी रॉय की नयी फोटोज देख बोले ट्रोलर्स
Share:

मौनी रॉय (Mouni Roy) को अक्सर सुर्ख़ियों में देखा जाता है। वह अपने अभिनय से सभी का दिल जीत चुकीं हैं। मौनी रॉय ने कई टीवी शोज और फिल्मों में काम किया है जो बेहतरीन रहीं हैं। हालाँकि मौनी रॉय को आखिरी बार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखा गया था। वहीँ उसके अलावा मौनी रॉय डांस रियलिटी शो में जज के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। जी हाँ और वह इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी का लुत्फ उठा रही हैं।

थाईलैंड में नए साल का स्वागत करने वाली है शमा सिकंदर

इन दिनों वह यूएई में हैं और पति के साथ छुट्टियों को शानदार तरीके से बिता रही हैं। हालाँकि अब इन सभी के बीच मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर काले रंग की बिकिनी पहने हुए अपनी दिलकश फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में उन्हें हाथ में वाइन ग्लास पकड़े हुए बड़ी अदा के साथ समुद्र किनारे टहलते हुए देखा जा सकता है। आप देख सकते हैं उन्होंने काले चश्मे से अपने लुक को कंप्लीट किया है।

एक्ट्रेस की फोटो को काफी लोगों ने पसंद किया, पर कुछ लोगों ने उन्हें पतले बदन की वजह से ट्रोल भी किया। जी दरअसल मौनी की फोटो को देख लोगों का कहना है वह बहुत पतली है जो उन्हें नहीं होना चाहिए। वहीं एक यूजर कमेंट में लिखता है, ‘कोई इन्हें खाना दे दो।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘एलिमिनेट हो चुकी पबजी गर्ल।’ तीसरा यूजर बोला, ‘हड्डियों का ढांचा लग रही हो।’ इस तरह कई कमेंट्स हैं जो आए हैं। वैसे मौनी के काम के बारे में बात करें तो उन्होंने टीवी पर भी सुपरनैचुरल किरदार निभाया है। अब वह संजय दत्त के साथ ‘द वर्जिन ट्री’ में नजर आएंगी।

शाहरुख खान की पठान पर सेंसर बोर्ड ने चला दी कैची

एक बार फिर से टाइगर-3 की शूटिंग शुरू करेंगे सलमान

पति संग NEW YEAR वेकेशन मनाने निकली अनुष्का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -