पति संग NEW YEAR वेकेशन मनाने निकली अनुष्का
पति संग NEW YEAR वेकेशन मनाने निकली अनुष्का
Share:

बॉलीवुड सेलिब्रेटीज हर वर्ष देश से बाहर फैमिली संग वेकेशन एंजॉय करते हुए अपने नए वर्ष की शुरुआत करते है। इस बार भी वह कुछ दिनों पहले से ही फैमिली के साथ वेकेशन पर जाने के लिए तैयार हो चुके है। वहीं, पॉवर कपल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली भी विदेश में नए वर्ष की शुरुआत के लिए मुंबई से रवाना हो गए। जिसके पूर्व कपल को एयरपोर्ट पर पैपराजी के लिए हैप्पी पोज देते हुए भी देखा जा चुका है, इसकी फोटोज इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं।

लुक के बारें में बात की जाए तो इस बीच अनुष्का शर्मा ब्लैक टॉप के साथ ब्लू डेनिम में हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही है। जिसके साथ ही उन्होंने साइड पर भी कैरी किया और बालों पर ब्राउन कैप के साथ अपने लुक को कंप्लीट कर रखा है। वहीं विराट कोहली व्हाइट हुडी के साथ ट्रैक पैंट पहने हुए दिखाई दे रहे है। एक साथ कपल में जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है।

इस बीच अनुष्का के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल ने सबका दिल भी जीत चुके है। कपल की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद भी करने लगे है। खबरों का कहना है कि अनुष्का शर्मा ने कई सालों तक डेटिंग करने के उपरांत साल 2017 में क्रिकेटर विराट कोहली से विवाह रचा लिया था। कपल ने पिछले साल जनवरी में बेटी वामिका का स्वागत किया।


'अमृता कभी अच्छी बहन नहीं बनी'!, मलाइका अरोड़ा का छलका दर्द

ऋषभ पंत का हाल जानने के लिए बेताब उर्वशी रौतेला, की ये पोस्ट

महान फुटबॉलर पेले के निधन पर बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया दुःख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -