थाईलैंड में नए साल का स्वागत करने वाली है शमा सिकंदर
थाईलैंड में नए साल का स्वागत करने वाली है शमा सिकंदर
Share:

नए वर्ष की दस्तक के साथ, हर कोई 2023 का स्वागत करने के लिए तैयारियों में व्यस्त दिखाई दे रहा है। इस बीच, शमा सिकंदर थाईलैंड के लिए रवाना हो चुकी है जहां वह अपने नए वर्ष की शुरुआत करने वाली है। एक मजबूत वर्क लाइफ बैलेंस बनाए रखने के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस ने अपने नए वर्ष की योजनाओं को हमारे साथ साझा भी कर चुके है।

उन्होंने बोला है कि, "अगर एक चीज है जो मैंने जानी है तो वह यह है कि जीवन में कुछ भी गारंटी नहीं है। कड़ी मेहनत ही सफलता की नींव भी कही जा रही है। और मुझे यह स्वीकार करना पड़ेगा कि 2022 मुझ पर मेहरबान रहा। जिसके साथ साथ, जब से मैंने योग का अभ्यास करना शुरू किया और वर्क लाइफ बैलेंस पर ध्यान केंद्रित भी कर दिए है, मेरे जीवन ने कुछ उल्लेखनीय प्रगति भी कर ली है। और मैं इसे बरकरार रखना चाहती हूं। इसलिए, 2023 आओ, मैं बहुत आशावाद और उत्साह के साथ इसका स्वागत करने के लिए उत्सुक हूं। इसके अलावा, मैं इसे 2022 से बेहतर बनाना चाहती हूं। इसलिए, मैं अपने हर काम में मजा लेने और हर पल जीवन का आनंद लेने पर ध्यान केंद्रित करने जा रही हूं।”

उन्होंने नए वर्ष के संकल्प के बारे में आगे बोला है कि, "जिसमे अधिक विश्वास नहीं है और हम सभी जानते हैं कि संकल्प शायद ही किसी के लिए कार्य करते हैं। लेकिन मैं इरादे में  भरोसा करती हूं और फिर इसके लिए कमिटेड हूं और मैंने पहले ही 2023 में अपने जीवन का सबसे अच्छा वक़्त बिताने के लिए खुद को कमिटेड कर लिया है और मैं इसे पूरा करने के लिए उत्सुक हूं। साथ ही, मैं अपने समर्थकों और प्रशंसकों को नए वर्ष की शुभकामनाएं देना चाहती हूं और आशा करती हूं कि यह उन सभी के लिए ढेर सारी खुशियां और समृद्धि लेकर आए।”

'अमृता कभी अच्छी बहन नहीं बनी'!, मलाइका अरोड़ा का छलका दर्द

ऋषभ पंत का हाल जानने के लिए बेताब उर्वशी रौतेला, की ये पोस्ट

महान फुटबॉलर पेले के निधन पर बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया दुःख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -