एक बार फिर से टाइगर-3 की शूटिंग शुरू करेंगे सलमान
एक बार फिर से टाइगर-3 की शूटिंग शुरू करेंगे सलमान
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) 2023 में दो बड़ी मूवीज से फैंस को तोहफा देने जा रहे है। एक तरफ जहां अप्रैल में सलमान खान (Salman Khan), पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) स्टारर फरहाद सामजी की मूवी 'किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan)' रिलीज होने वाली है, तो वहीं 2023 के आखिर में यानी 10 नवंबर को सलमान खान की मूवी 'टाइगर 3' रिलीज होने वाली है। रिपोर्ट्स के अनुसार फरहाद सामजी की फिल्म की शूटिंग पूरी करने के उपरांत अब जल्द ही सलमान खान 'टाइगर 3 (Tiger 3)' की शूटिंग दोबारा शुरू करने वाले है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह शेड्यूल 'टाइगर 3 (Tiger 3)' की शूटिंग का आखिरी चरण होने वाला है, इसमें सलमान खान (Salman Khan) फिल्म के लिए एक्शन से भरपूर सीक्वेंस की शूटिंग करते हुए दिखाई देने वाले है। इस मूवी का आखिरी शेड्यूल अगले साल फरवरी में रिलीज होने वाला है। खबरों का कहना है कि टाइगर 3 का यह अंतिम शेड्यूल दिल्ली में शूट होगा, जो लगभग एक हफ्ते में पूरा जाने वाला है। एक्शन और वीएफएक्स से भरपूर इस सीन को कोरियन की स्टंट टीम कोरियोग्राफ भी करने वाली है। इस सीन में सलमान खान प्रोफेशनल बॉडी बिल्डर वरिंदर सिंह घुमन संग भिड़ते हुए दिखाई देने वाले है। 

'टाइगर 3 (Tiger 3)' के बारें में बात की जाए तो इस यह वर्ष 2012 में आई फिल्म 'टाइगर' का तीसरा पार्ट है। इस मूवी का दूसरा पार्ट 'टाइगर जिंदगा है' वर्ष 2017 में रिलीज हो गया था। अब इस मूवी का तीसरा पार्ट अगले साल नवंबर में रिलीज होने वाला है। 'टाइगर 3' में एक्टर सलमान खान के साथ एक्ट्रेस कटरीना कैफ और इमरान हाशमी मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देने वाले है। इसके अलावा फिल्म टाइगर 3 में कुमुद मिश्रा और अनंत विधात भी लीड रोल में नजर आएंगे।

पश्मीना रोशन संग अफेयर की ख़बरों के बीच कार्तिक पहुंच गए फ़्रांस

सुशांत की मौत पर फूटे विवेक, कहा- 'वो मुझे मार...'

रिलीज से पहले ही बिक गए शाहरुख़ खान की फिल्म के OTT राइट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -