शाहरुख खान की पठान पर सेंसर बोर्ड ने चला दी कैची
शाहरुख खान की पठान पर सेंसर बोर्ड ने चला दी कैची
Share:

शाहरुख खान की मूवी पठान इन दिनों हर किसी के जुबां पर है। रिलीज होने से पहले ही यह मूवी चर्चा का विषय भी बन चुका है। दरअसल, इस मूवी के एक गाने बेशर्म रंग पर जमकर विवाद भी होने लगा है। इस गाने में दीपिका पादुकोण भगवा रंग की बिकिनी पहन शाहरुख के साथ रोमांस भी करती हुई दिखाई दे रही है। अभिनेत्री की बिकिनी के रंग के कारण से कुछ लोगों की भावनाएं आहत हो चुकी है। लोग इस सॉन्ग के विरुद्ध विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इस दौरान अब खबर ये आ रही है कि सेंसर बोर्ड ने शाहरुख खान की मूवी पर कैंची चलाई है। वहीं बेशर्म रंग गाने में बदलाव करने की मांग भी की जा चुकी है। 

सेंसर बोर्ड ने पठान के मेकर्स को दिया ये निर्देश: हाल ही में शाहरुख खान की ये मूवी पठान सर्टिफिकेशन के लिए सेंसर बोर्ड पहुंची चुकी थी। यहां निर्माता और फिल्म के निर्देशक को ये निर्देश दिया है कि शाहरुख खान की मूवी पठान और इसके गाने में भी परिवर्तन किए जा रहे है। 

रिपोर्ट्स की मानें तो सीबीएफसी (CBFC) ने यश राज फिल्म्स को फिल्म पठान के रिवाइज वर्जन को सबमिट करने के लिए बोल रहा है। हालांकि इन बदलाव को लेकर सेंसर बोर्ड ने कोई खास सुझाव अब तक नहीं दिया गया है। अब देखना ये दिलचस्प होगा कि मेकर्स इस मूवी में और गाने में क्या बदलाव  कर रहे है।

एक बार फिर से टाइगर-3 की शूटिंग शुरू करेंगे सलमान

पति संग NEW YEAR वेकेशन मनाने निकली अनुष्का

थाईलैंड में नए साल का स्वागत करने वाली है शमा सिकंदर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -